सुनील गावस्कर क्यों करी भुवनेश्वर कुमार की निंदा।

सुनील गावस्कर ने भुवनेश्वर कुमार के 19वें ओवर में भारत की आखिरी तीन टी20 हार में रन लीक होने पर चिंता व्यक्त की।

सुनील गावस्कर क्यों करी भुवनेश्वर कुमार की निंदा।

 

सुनील गावस्कर ने भुवनेश्वर कुमार के 19वें ओवर में भारत की आखिरी तीन टी20 हार में रन लीक होने पर चिंता व्यक्त की।

 

भारत ने 208/6 का एक बड़ा स्कोर बनाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी 20 आई में चार गेंदें शेष रहते हुए घर में वापसी की। भारत के गेंदबाज लक्ष्य का बचाव नहीं कर पाए। ऑस्ट्रेलिया को अंतिम चार ओवरों में 55 रनों की जरूरत थी, लेकिन टिम डेविड और मैथ्यू वेड ने भारत के डेथ बॉलर्स को आसानी से संभाला और एक मुश्किल लक्ष्य का पीछा करने के लिए तेजी से काम किया। अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का खेल के अंतिम ओवर में महंगा प्रदर्शन, भारतीय बल्लेबाज सुनील गावस्कर के अनुसार, रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम के लिए चिंता का विषय है।

 

“मुझे नहीं लगता कि ओस का इतना सवाल था। हमने वास्तव में क्षेत्ररक्षकों या गेंदबाजों को अपनी उंगलियों को सुखाने के लिए तौलिये का इस्तेमाल करने की कोशिश करते नहीं देखा। इसलिए मुझे नहीं लगता कि यह कोई बहाना है, गावस्कर ने कहा।

 

युजवेंद्र चहल के पास मोहाली में 20 वें रन का बचाव करने के लिए सिर्फ दो रन थे, जब भुवनेश्वर कुमार ने अंतिम ओवर में 16 रन दिए।

 

भुवनेश ने हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप में 19वां ओवर फेंका, जिससे दो मैचों में 16 और 14 रन बने, जब भारत कुल का बचाव करते हुए पाकिस्तान और श्रीलंका से युद्ध में हार गया।

 

“यह लगभग तीन रन प्रति गेंद है। कोई अपने अनुभव और क्षमता के साथ, आप उम्मीद करते हैं कि शायद वह उन 18 गेंदों में 35-36 रन देगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। इसलिए यह वास्तव में चिंता का विषय है।”उन्हों ने कहा।

उन्होंने कहा कि भारत के तेज गेंदबाजों के लिए एक महीने में शुरू होने वाले 2022 टी20 विश्व कप से पहले गेंदबाजी का अनुभव हासिल करना महत्वपूर्ण है।

 

ऑस्ट्रेलिया में बड़े आयोजन से पहले खांचे में आने के लिए, गावस्कर ने दावा किया कि हर्षल और जसप्रीत बुमराह, जो हाल ही में एक चोट से उबरे हैं, को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय मैचों के लिए भारत की टीम में शामिल किया जाना चाहिए था।

 

Related Articles

Back to top button