Noida News: नोएडा में महिला सहित 5 लोगों ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Noida News: नोएडा में महिला सहित 5 लोगों ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Noida News: नोएडा में महिला सहित 5 लोगों ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Noida Suicide News: नोएडा थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले 32 साल के विजय शंकर नाम के शख्स ने सुबह पत्नी से हुए विवाद के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.
Suicide in Noida: दिल्ली (Delhi) से सटे नोएडा (Noida) से हौरान करने वाली ख़बर सामने आ रही है. पुलिस के मुताबिक जिले में अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों ने मानसिक तनाव के चलते कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह (Police Commissioner Alok Singh) के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले 21 साल के अरुण कुमार नाम के युवक ने शनिवार तड़के अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मीडिया प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि युवक की 6 माह पूर्व शादी हुई थी और वह शराब पीने का आदी था. उन्होंने बताया कि शराब पीने को लेकर बीती रात उसकी पत्नी से विवाद हुआ और उसने शनिवार तड़के अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.
दसवीं के छात्र ने भी कर ली आत्महत्या

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले 32 साल के विजय शंकर नाम के शख्स ने सुबह पत्नी से हुए विवाद के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 105 में रहने वाले दसवीं के छात्र 16 साल के पवन कुमार नाम के लड़के ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि छात्र के अभिभावकों ने मोबाइल फोन के लिए उसे मना कर दिया था, जिसकी वजह से वह आहत था.

युवती ने लगाई फांसी

इसके अलावा थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले 26 साल के उदय कुमार नाम के युवक ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं थाना फेस-वन क्षेत्र के हरौला गांव में रहने वाली 21 साल की पूजा नाम की युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. मीडिया प्रभारी ने बताया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मृतका के मायके वालों को सूचना दे दी गई है. उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी के अनुसार जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है.

Related Articles

Back to top button