गौरी खान ने पपराज़ी को दी बधाई; सुहाना खान का एयरपोर्ट लुक फैंस को पसंद आया: ‘सिंपल एंड ब्यूटीफुल’

सुहाना खान और गौरी खान को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। पपराज़ी ने अपनी कार से उतरते ही हवाई अड्डे के अंदर माँ-बेटी की जोड़ी को क्लिक किया।

  • गौरी खान ने पपराज़ी को दी बधाई; सुहाना खान का एयरपोर्ट लुक फैंस को पसंद आया: ‘सिंपल एंड ब्यूटीफुल’

सुहाना खान और गौरी खान को रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया। पपराज़ी ने अपनी कार से उतरते ही हवाई अड्डे के अंदर माँ-बेटी की जोड़ी को क्लिक किया। गौरी ने फोटोग्राफरों का अभिवादन किया, जबकि सुहाना को एयरपोर्ट के गेट की ओर चलते हुए उन्हें मुस्कुराते हुए देखा गया था।

हाल ही में गौरी और सुहाना को मुंबई से बाहर घूमते हुए देखा गया है। एयरपोर्ट पर उनकी नवीनतम उपस्थिति की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पपराज़ी और फैन पेजों पर साझा किए गए थे। सुहाना खान को क्रीम पैंट की एक जोड़ी के साथ एक सफेद क्रॉप टॉप पहने देखा गया, जबकि गौरी ने अपनी सफेद जैकेट के साथ मैचिंग स्नीकर्स और एक जोड़ी डेनिम के साथ एक बयान दिया। कई प्रशंसकों ने सुहाना के एयरपोर्ट लुक पर प्रतिक्रिया दी और इसे ‘कैज़ुअल’ रखने के लिए उनकी प्रशंसा की।

एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर एक पपराज़ो अकाउंट द्वारा साझा किए गए वीडियो पर टिप्पणी की, “सो सुंदर सुहाना,” जबकि एक अन्य ने लिखा, “वह सरल और सुंदर दिखती है।” एक यूजर ने लिखा, ‘आग लगा दी आपने तो। एक फैन ने सुहाना और गौरी को ‘सबसे खूबसूरत और स्टनिंग मम्मी-बेटी की जोड़ी’ कहकर उनकी तारीफ भी की।

बाय: पार्थ सेठ

Related Articles

Back to top button