संतकबीरनगर जिले से सपा सचिव अखिलेश कटिहार ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा योगी जी नहीं जानते परिवार का दुख

सन्तकबीरनगर जिले में पहली बार आये समाजबादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटिहार ने कार्यकर्ताओं के स्वागत के दौरान जमकर प्रदेश की मौजूदा सरकार पर हमला बोलते हुए अपनी भड़ास मिटाया ।।

आपको बतादे की सन्तकबीरनगर जिले के परसपुर गाव में समाजबादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष कौशल चौधरी के घर पर आए सपा के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटिहार का समाजबादी नेताओ ने भुवरिया चौराहै से लेकर थवईपार गाव और परसपुर गाव में जगह जगह कार्यकर्ताओ एयर पदाधिकारियों ने जोरदार ऐतिहासिक स्वागत किया

इस दौरान पत्रकार से बात चीत करते हुए सपा के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटिहार ने मंदिर निर्माण पर कहा कि हम सभी आस्था पर विश्वास करतेहै भारत आस्था का देश है राम मनोहर लोहिया जी ने रामायण मेले को आम जन मानस में पहचाने के लिए काम किया ।

वही प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में अस्पताल नही है, स्कूल नही है, दवाखाना नही है, पूरी मानवता तबाह है, हत्याएं रोज हो रही है, कोरोना से रोज मौते हो रही है। कुछ अस्पताल भी बनवाइये योगी जो मुझे पता है योगी जी निःसंतान है निः परिवार है परिवार का दुख नही जानते संतान के खोने का दुख नही जानते समाज मे बहुत पीड़ा भरी हुई है ।

Related Articles

Back to top button