2022 के यूपी चुनाव चाचा – भतीजे लड़ सकते हैं एक साथ ! शिवपाल यादव ने दिए संकेत

2022 के यूपी चुनाव चाचा – भतीजे लड़ सकते हैं एक साथ ! शिवपाल यादव ने दिए संकेत ! होली भी मना सकते हैं साथ

फ़िरोज़ाबाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयान उन्होंने कहा कि हमारा परिवार एक है और आगामी चुनाव में तालमेल बनाने की कोशिश होगी।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अजीम भाई से फिरोजाबाद जिला जेल में मिलने पहुंचे।

शिवपाल यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार में परेशानी नजर आती हैं की पहले नोटबंदी और जीएसटी से लोग परेशान है ओर उन्होंने कहा कि इस सरकार में अधिकारी हाथ पर हाथ रखे कर बैठे है उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए में कहा कि लगातार बारिश और ओलावृष्टि से हुए किसानों को नुकसान हो रहा है सरकार कम से दो-दो लाख का मुआवजा फसल बीमा में देना चाहिए

कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार को इसके लिए पहले से ही तैयार हो जाना चाहिए था ना तो सरकार के पास डॉक्टर है और ना ही अच्छी दवाइयां है फ़िलहाल अस्पतालों में नकली दवाइयां मिल रही हैं,शिवपाल यादव ने जेल प्रशासन पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि जेल में कैदियों के साथ उत्पीड़न हो रहा है, जेल में पूर्व विधायक का उत्पीड़न हो रहा है। उन्होंने कहा कि हमारा परिवार एक है और हमारी पार्टी अलग-अलग है आगामी चुनाव में तालमेल बनाने की कोशिश होगी।

Related Articles

Back to top button