MP : सपा MLA ने ‘बंधक’ बनाने की बात को नकारा, बोले- हम रखते हैं मंत्रियों को छुड़ाकर लाने की हिम्‍मत

भोपाल. मध्य प्रदेश में लगातार राजनीतिक घटनाक्रम बदल रहा है. विधायकों को बंधक बनाने और करोड़ों रुपए के ऑफर के आरोप लगाने के बीच सपा विधायक राजेश शुक्ला (SP MLA Rajesh Shukla) ने इस बात से इनकार किया है. विधायक का कहना है कि उन्हें किसी ने भी बंधक नहीं बनाया था और किसी में इतनी हिम्मत नहीं है कि मुझको बंधक बना सके. बुंदेलखंड में गरीबी है लेकिन वहां के लोग कमजोर नहीं हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस (Congress) ने भाजपा नेताओं पर कुछ विधायकों को बंधक बनाकर सत्‍ता हासिल करने का आरोप लगाया है.

सपा विधायक राजेश शुक्ला का कहना है कि जो लोग हमको छुड़ाने की बात बोल रहे हैं, हममें इतनी हिम्मत है कि उनको ही छुड़ा कर ला सकते हैं. अगर हमें बंधक बनाया गया था तो ट्रेस कर लें. होटल में सीसीटीवी लगे हैं. उनमें देख लें.
जहां तक भाजपा नेताओं के संपर्क की बात है, तो अभी तक कोई बात नहीं हुई. करोड़ों रुपए का ऑफर मिलने की बात पूरी तरह से गलत है. किसी भी तरह की कोई भी राशि ऑफर नहीं हुई है और ना ही भाजपा नेताओं से कोई संपर्क किया गया है.

सपा विधायक राजेश ने कहा, ‘समझ नहीं आ रहा है कि पार्टी के ही नेता बंधक बनाने की बात क्यों फैला रहे हैं. इन्हीं नेताओं के कारण ही तो इस तरह की स्थितियां बनती हैं. यकीनन जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, उससे पीड़ा होती है.’ उन्होंने भाजपा के साथ जाने की बात पर कहा कि सीएम कमलनाथ के साथ खड़े हैं. मुझे मंत्री पद का कोई लालच नहीं है. हम लोग इंदौर गए थे तभी से यही हो रहा है. चार्टर्ड में बैठना दुर्भाग्य हो गया, ट्रेन से आते तो बेहतर होता.

Related Articles

Back to top button