सपा नेता की कार से बाइक की टक्कर में तीन की मौत, सात घायल

सुलतानपुर, 05 फरवरी

अखंडनगर थानाक्षेत्र के ब्लॉक मुख्यालय स्थित बासूपुर गांव के पास सपा नेता की कार से बाइक की टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि सात लोग घायल हुए हैं। घायलों में पांच को मेडिकल कॉलेज अम्बेडकरनगर भेजा गया है।

सपा नेता राम सूरत प्रजापति कार से रविवार दोपहर को अपने क्षेत्र में भ्रमण कर रहे थे। इसी दौरान उनके कार की टक्कर एक तेज रफ़्तार बाइक से हो गई। चालक कार में ब्रेक लगा पाता कि एक के बाद एक कई बाइकें आपस में भिड़ गई। उधर स्कॉर्पियो से भिड़ंत के बाद तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान अम्बेडकर नगर निवासी राम आसरे (70), दिलीप राजभर (55) और आजमगढ़ निवासी परमेश (35) के रूप में हुई है। सात लोग गंभीर रूप से घायल हुए है, जिनमें पांच लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अम्बेडकरनगर रेफर किया गया है।

घायलों में शिकंदर (35) पसना अखंडनगर, राजदेव वर्मा (60) पटिया पहाड़पुर अखंडनगर, महेंद्र (65) बदुरा खवाजपुर अखंडनगर, राकेश पांडे (32) जगदीपुर अखंडनगर, मोहनलाल (50) पटिया पहाड़पुर अखंडनगर, सचिन (22) विशेखा फूलपुर आजमगढ़, गुड्डू (22) विशेखा फूलपुर आजमगढ़ है।

सूचना पाकर सीओ कादीपुर शिवम मिश्रा व कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई है। राहत और बचाव कार्य जारी है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Related Articles

Back to top button