अलीगढ़ में सपा कार्यकर्ताओं ने उड़ाई सोशल डिस्टेंस की धज्जियां, बिना मास्क लगाए ही किया प्रदर्शन

अलीगढ़ : पूरे देश भर में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन किए जा रहे हैं। कांग्रेस के बाद अब समाजवादी पार्टी भी पूरे उत्तर प्रदेश में जगह-जगह धरना प्रदर्शन कर रही है। वही कल जब वह विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे थे तो पुलिस ने उन्हें लाठियां भांज दी। वही आज सपा कार्यकर्ताओं ने अलीगढ़ में पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर धरना प्रदर्शन किया।


अलीगढ़ में दो दर्जन से ज्यादा अधिक सपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर ज्ञापन दिया है। हालांकि इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। जहां पूरा देश कोरोनावायरस जैसी घातक बीमारी से लग रहा है ऐसे में सपा कार्यकर्ताओं ने आज जो प्रदर्शन किया इस दौरान सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ा दी। इस दौरान ज्यादातर कार्यकर्ताओं ने मास्क नहीं पहना हुआ था। सभी पेट्रोल ऑडी को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। सभी ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और राष्ट्रपति के नाम एस सी एम को ज्ञापन भी दिया। यह पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

दरअसल पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर सपा कार्यकर्ता 2 दर्जन से अधिक इकट्ठा होकर दोधपुर से प्रदर्शन करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। एसीएम द्वितीय रंजीत सिंह को राष्ट्रपति के नाम दिया एक ज्ञापन, केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान वो ट्रैक्टर को रस्सी से खींचते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे। हालांकि इस दौरान वह सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए। ज्यादातर सपा कार्यकर्ता के चेहरे पर नहीं था मास्क। सपाइयों ने कहा है कि बढ़ी हुई पेट्रोल-डीजल की कीमतों को सरकार तत्काल वापस ले। सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि गरीब और किसानों की बात करने वाली सरकार किसानों का ही कर रही है उत्पीड़न। प्रत्येक व्यक्ति डीजल और पेट्रोल से पीड़ित है, हालांकि इस दौरान उन्होंने कहा है किस सरकार के स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी ही पूर्णा महामारी के बीच लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं। 17 तारीख को 26 कोरोना के संदिग्ध लोगों के सैंपल लिए गए और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव पॉजिटिव कुछ भी नहीं आई। सैंपल खराब होने की वजह स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सड़क में गड्ढा होना बता रहे हैं।

Related Articles

Back to top button