सपा नेता विकास यादव ने ब्राह्मणों पर कथित हमले किए जाने पर लखनऊ में सीएम योगी का लगाया विवादित पोस्टर, देखिए

लखनऊ : हजरतगंज दारुल शफा के विधायक निवास की दीवारों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई मंत्रियों के विवादित पोस्टर लगाए गए हैं। उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता ही जा रहा है और बताया जा रहा है कि ब्राह्मणों पर अत्याचार हो रहा है। ऐसे में ब्राह्मणों पर हो रहे कथित अत्याचारों के विरोध स्वरूप यह पोस्टर लगाया गया है जिसमें मुख्यमंत्री सहित अन्य मंत्री भी इसमें मौजूद है।

बता दें कि ब्राह्मणों को लेकर योगी सरकार पर लगातार निशाना भी साधा जा रहा है। पोस्टर में ब्राह्मणों पर फरसे से मुख्यमंत्री योगी द्वारा हमला दिखाया गया है। इस पोस्टर में सीएम योगी के पीछे केशव प्रसाद मौर्य के साथ बीजेपी के कई अन्य बड़े नेताओ की फोटो भी मौजूद है।

इस पोस्टर में लिखा है कि

“बेटी बचाओ भाजपा भगाओ
बंद करो ब्राह्मणों पर अत्याचार
ना भ्रष्टाचार ना गुंडाराज
अबकी बार अखिलेश सरकार”

पोस्टर में डॉ और करोना पेशेंट को दर्शाते हुए लिखा गया है कि करोना महामारी की आड़ में धन उगाही। बता दें कि यह विवादित पोस्टर समाजवादी पार्टी प्रदेश सचिव छात्र सभा विकास यादव द्वारा लगाया गया है। भगवान परशुराम की फ़ोटो के साथ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को दिखाया गया ब्राह्मणों का रक्षक । वहीं पुलिस दीवारों से पोस्टर हटवाने में जुटी है। विवादित पोस्टर लगाने वालों के खिलाफ हजरतगंज थाने में मुक़दमा दर्ज होने जा रहा है ।

Related Articles

Back to top button