U.P : सपा ने दिल्ली में नेता जी का जन्मदिन मनाने के बहाने बीजेपी के साथ-साथ केजरीवाल को भी रखा निशाने पर….

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) आज अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उन्होंने प्रदेश कार्यालय पर समर्थकों के बीच 82 किलो के लड्डू से बना केक काटा है। मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन को लेकर आज समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं। इस मौके पर जिले स्तर पर कई कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं और वही इस मोके पर सपा पार्टी के कार्यकर्ताओ ने दिल्ली में अपनी जमीन को मजबूत करने की बात कही है।

आपको बता दे की आज इस अवसर पर जंतर-मंतर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सपा दिल्ली प्रदेश की पूर्व अध्यक्ष उषा यादव और पूर्व प्रधान महासचिव एवं मुख्य प्रवक्ता आर.एस. यादव सहित कई कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह यादव के स्वस्थ एवं लंबी उम्र की कामना की और उनके दिखाये रास्ते पर चलकर दिल्ली तथा उत्तर प्रदेश में पार्टी को सत्ता में लाने का संकल्प लिया।

वही सपा की कार्यकर्त्ता उषा यादव ने कहा कि, “हम दिल्ली समाजवादी पार्टी के लोग आज जंतर-मंतर पर अपने प्रिय नेता धरतीपुत्र मुलायम सिंह यादवजी का 82वां जन्म दिन मनाने के लिये इकट्ठा हुए हैं। आज का दिन उन ताकतों के खिलाफ संघर्ष को तेज करने के लिये संकल्प लेने का दिन है जो समाज को साम्प्रदायिकता, जाति और धर्म के आधार पर बांटकर पूंजीपतियों और उच्च वर्ग के लोगों के साथ गठजोड़ करके दिल्ली प्रदेश और देश की सत्ता पर काबिज हैं।”

Related Articles

Back to top button