रामपुर में सपा नगर अध्यक्ष ने दिया इस्तीफ़ा, आजम खान से अखिलेश से न मिलने से आहत

रामपुर में सपा नगर अध्यक्ष ने दिया इस्तीफ़ा, जाने इसके पीछे की बड़ी वजह

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद अखिलेश यादव मुश्किलों में फंसते दिखाई दे रहे हैं. रामपुर में सपा बिखरने लगी है. इस बिखराव का सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर फोड़ा जा रहा है. इसी कड़ी में सपा के नगर अध्यक्ष पंडित नवीन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इसके साथ ही आजम खां व उनके परिवार को अकेला छोड़ देने पर अखिलेश यादव से हमला किया है.

सपा लोहिया वाहिनी के नगर अध्यक्ष पंडित नवीन शर्मा ने अखिलेश यादव को इस्तीफा भेजते हुए, उनसे कई सवाल किए हैं. नवीन शर्मा ने कहा त्याग पत्र में लिखा, ‘आजम खां पिछले 24 महीने से जेल में हैं और आप एक ही बार मिलने गए. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव उनसे एक बार भी जेल में मिलने नहीं गए. आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम और उनकी पत्नि डॉ. तजीन फातिमा कई महीने जेल में रहकर आईं और फिर भी आपने कोई मजबूत योजना नहीं बनाई, न ही आप इस विषय में कुछ बोले’ हैं.

अगर आजम खान साथ न देते तो 111 सीटें नहीं आती

पंडित नवीन शर्मा ने कहा, उन्होंने आजम खां के लिए यज्ञ किए, चौरासी कोस की परिक्रमा की, दीपदान किया, जबकि आपने कुछ नहीं किया और आप चुप रहे. आपका जवाब आया कि 2 महीने पहले क्यों नहीं सोचा तो अखिलेश यादव को संबोधित करते हुए कहा, अगर 2 महीने पहले सोच लेते तो 111 सीटें जो आई हैं, उसमें सिर्फ 11 ही रह जातीं हैं. यह आजम खां का प्रेम, मोहब्बत व नीति-रीति है कि आपको 111 सीटें मिलीं.

Related Articles

Back to top button