सोनू सूद बने स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के ब्रांड एंबेसडर, 2022 में होंगे वर्ल्ड विंटर गेम्स का हिस्सा

सोनू सूद को उनकी फिल्मों से भले इतनी लोकप्रियता न मिली हो, लेकिन कोरोना काल के दौरान उन्होने जो भी अच्छे काम किए हैं और लोगों को ऑक्सीजन से लेकर उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने की जिम्मेदारी उन्होने उठाई उसकी वजह से दुनियाभर में लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सोनू सूद छाए रहते हैं। हाल ही में जब सोनू सूद ने अपना 48वां जन्मदिन मनाया तो उस दौरान उनसे मिलने के लिए लोग दूर-दूर से आए और अभिनेता ने भी अपने प्रशंसकों को निराशा नहीं किया और उनसे मुलाकात की। प्रशंसकों के प्यार के अलावा सोनू सूद को उनके जन्मदिन पर एक और खास तोहफा मिला।

स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट के बने ब्रांड एंबेसडर

सोनू सूद को उनके 48वें जन्मदिन के खास मौके पर खास तोहफा मिला। अभिनेता को स्पेशल ओलंपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया है। सोनू सूद अगले साल होने वाले विशेष ओलांपिक विश्व शीतकालीन खेलों में भारत के दल का हिस्सा रहेंगे। इस बात की जानकारी खुद सोनू सूद ने वर्चुअल बातचीत के दौरान की है।

सोनू सूद ने कहा सम्मानित महसूस कर रहा हूं

सोनू सूद ने इस बारे में भारत के खास एथलीटों और अधिकारियों के साथ वर्चुअल बातचीत की। सोनू सूद ने बातचीत में कहा, ‘मेरा आज का दिन मेरे लिए बहुत ही खास है क्योंकि मैं आज विशेष ओलंपिक भारत के साथ इस यात्रा में शामिल हुआ हूं, मुझे इस बात की बहुत खुशी है। मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे इस परिवार में शामिल किया गया। मैं इस मंच को और भी बड़ा बनाने और पूरे देश के लोगों के साथ प्रतिनिधित्व का वादा करता हूं।

सोनू सूद ने एथलीटों कि की प्रशंसा

खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए सोनू सूद ने उनकी उपलब्धियों की प्रशंसा की और साथ ही उनके हर सवाल का जवाब बहुत ही खूबसूरती के साथ दिया। खिलाड़ियों ने भी उन्हें विशेष ओलंपिक एशिया प्रशांत क्षेत्र की एक पहल #Walk For Inclusion  के बारे में भी बताया। सोनू सूद ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ‘मैं विशेष ओलांपिक शीतकालीन खेलों के लिए रूस में हमारी टीम का प्रतिनिधित्व करने का अवसर पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। हमारे खिलाड़ी अपना सबसे बेहतर दे इसके लिए मैं उन्हें प्रोत्साहित करूंगा।‘

सोशल मीडिया पर मिली बधाई

विशेष ओलांपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेस्डर की खुशी जाहिर करते हुए सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया लिखा, ‘मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि मुझे रूस में होने वाले विशेष ओलांपिक मूवमेंट का ब्रांड एम्बेस्डर चुना गया है। मुझे यकीन है कि हमारे खिलाड़ी हमें गर्व महसूस करवाएंगे और मैं उन सभी को शुभकामनाएं देता हूं। सोशल मीडिया पर पूजा बत्रा से लेकर फरहा खान तक हर कोई सोनू सूद को बधाई दे रहा है।

22 से 28 जनवरी तक रूस कजान में होगा ओलांपिक

ये खेल ग्रीष्मकालीन और शीतकालीन खेलों के बीच हर साल दो बार बारी-बारी से आयोजित किए जाते हैं, विशेष ओलांपिक मूवमेंट बौद्धिक विकलांग व्यक्तियों के लिए सबसे बड़ा वैश्विक खेल आयोजन है। ओलंपिक अगला शीतकालीन खेल संस्करण अगले साले 22 से 28 जनवरी तक रूस के कजान में आयोजित किया जाएगा।

 

 

Related Articles

Back to top button