सीएम योगी के विधायक ने Covid-19 मुद्दे पर योगी को ही दे डाली गालियां ! ऑडियो हुआ वायरल

कोरोनावायरस महामारी के बीच उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर है। उत्तर प्रदेश के एक विधायक ने अपने ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अपशब्दों का प्रयोग क्या है। जिसका ऑडियो भी लीक हो गया है। इस ऑडियो से साफ पता चल रहा है कि यह बीजेपी विधायक अपनी ही सरकार से बिल्कुल भी खुश नहीं है। यहां तक कि वह दूसरे नेताओं से बहुत बदतमीजी से बात भी कर रहे हैं। यह विधायक उत्तर प्रदेश के सीतापुर इलाके के है। जिनका नाम राकेश राठौड़ है। इनके 3 ऑडियो लीक हुए हैं। जिसमें से एक ऑडियो में उनसे पूछा गया कि क्या उनके इलाके में सबको भोजन कराया जा रहा है तो इस पर विधायक कहा कि यहां तो रामराज्य है। यहां सब ठीक है। इस ऑडियो में वह अच्छे से बात करते हुए नजर आए लेकिन बाकी 2 ऑडियो में वह बीजेपी सरकार से काफी गुस्सा नजर आए। एक ऑडियो में वह जेपी साहू बीजेपी नेता से बात कर रहे हैं। इस दौरान इन्होंने जेपी साहू को बहुत भला बुरा कहा।

जेपी साहू ने विधायक से अपने बेटे के लाइसेंस के बारे में बातचीत करनी चाही। जिस पर विधायक ने लाइसेंस पर कहा कि अगर कोई पंडित या ठाकुर होता तो उसका लाइसेंस बन जाता लेकिन आपका लाइसेंस बनना मुश्किल है। यहां आपको बता दें कि विधायक ने सीधा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर सवाल खड़े कर दिए हैं। बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ठाकुर है। यहां विधायक ने बीजेपी नेता से यह कह डाला कि अगर आप ठाकुर या पंडित होते तो आपका लाइसेंस बन जाता।

इतना ही नहीं इस ऑडियो में इस विधायक ने पीएम मोदी पर भी सवाल खड़े कर दिए। जिसका गुस्सा उन्होंने बीजेपी नेता जेपी साहू पर निकाल दिया। पहले विधायक ने जेपी साहू से पूछा कि क्या आपने ताली और थाली बजाई थी ? जिस पर जेपी साहू ने कहा जी हमने ताली और थाली बजाई। जिस बात पर विधायक आग बबूला हो गए और जेपी साहू को खरी खोटी सुना दी। विधायक ने कहा की क्या आप जानते है कि ये ताली कौन बजाता है? जिसके बाद विधायक ने जेपी साहू को बहुत बुरा भला के दिया। जेपी साहू ने जब कहा कि हमने ताली थाने के साथ शंख भी बजाया तो विधायक ने कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया। विधायक ने कहा कि क्या शंख बजाकर कोरोना भागेगा।

विधायक ने इस दौरान चीन कि बहुत तारीफ भी की है। वही वह देश के प्रधानमंत्री पर लगातार सवाल खड़े करते रहे। उन्होंने कहा कि थाली और ताली बजाने से कोरोनावायरस नहीं जाता है। उन्होंने कहा कि क्या चीन को नहीं मालूम ताली और थाली बजाकर कोरोना भगाया जा सकता है? विधायक ने जेपी साहू से कहा कि आप जैसे लोग मूर्ख हो कब तक कोई आपको जगाने जाएगा। इस दौरान विधायक ने जेपी साहू को भड़काते हुए कहा कि ताली और थाली बजाकर आपका रोजगार छीना जा रहा है। उन्होंने बार-बार जेपी साहू को मूर्ख कहां। यहां तक कि विधायक ने जातियों पर भी सवाल खड़े कर दिए। उन्होंने कहा कि यह छोटी जातियां पागल हुई जा रही है।

इतना ही नहीं एक दूसरे ऑडियो में एक सुभाष नाम के कारोबारी से भी विधायक झड़प गए। उन्होंने इस कारोबारी से कह दिया कि चीन में बीमार होना राष्ट्रीय अपराध कहलाया जाता है। इस दौरान जब सुभाष कारोबारी ने कहा कि आप इस बारे में योगी जी से क्यों नहीं बात करते हैं। तो इस पर विधायक गुस्सा होते हुए बोले कि क्या आपको पता है कि योगी और मेरा कितना झगड़ा चल रहा है। इस दौरान विधायक ने इस कार्यवाही को कहा कि आप में दिमाग कम है।

वहीं एक ऑडियो में विधायक से प्रमुख सचिव कार्यालय द्वारा बातचीत कर पूछा गया कि क्या उनके इलाके में सभी लोगों को राशन की आपूर्ति हो पा रही है। तो इस दौरान विधायक का कहना था कि बहुत अच्छा , सर्वत्र रामराज्य। विधायक ने प्रमुख सचिव से बात करते हुए हर बात पर सब कुछ अच्छा बताया।

आप नीचे दिए गए इस लिंक पर क्लिक कर पूरी ऑडियो सुन सकते हैं

 

Related Articles

Back to top button