देश की विषम परिस्थितियों में लोगों का उत्साह बढ़ाने के लोकप्रिय गायकों ने गाया गीत, पीएम मोदी ने की तारीफ

भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। जिसके मद्देनजर अब भारत में लॉक डाउन 4 किया गया है। हालांकि देश की अर्थव्यवस्था को इस लॉक डाउन से बड़ा झटका लगा है। ऐसे में गरीब मजदूरों के लिए भी यह लॉक डाउन बेहद मुसीबतों भरा रहा है। ऐसे में लोगों का उस देश भर के लोकप्रिय गायकों ने एक गाना तैयार किया है जो देश के विषम हालातों में लोगों के बीच उत्साह भरने का काम कर रहा है।

इस सॉन्ग का पूरा नाम वन नेशन वन वॉइस- जयतु जयतु भारतम है। कोरोना वायरस के चलते देश में चल रहे मुश्किल हालातों के बीच ये देश के लोगों की स्पिरिट को बनाए रखने के लिए तैयार किया गया है। इस गाने को दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने ट्वीट किया और लिखा – नमस्कार हमारे ISRA के बहुत गुणी 211 कलाकारों ने एक होकर आत्मनिर्भर भारत की भावना से प्रेरित इस गीत का निर्माण किया है ,जो पूरे भारत की जनता को और हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदीजी को हम अर्पण करते हैं। जयतु भारतम्.

पीएम मोदी ने भी लता मंगेशकर के इस ट्वीट को रिट्वीट किया और इस गाने की तारीफ करते हुए लिखा- यह गीत हर किसी को उत्साहित और प्रेरित करने वाला है। इसमें आत्मनिर्भर भारत के लिए सुरों से सजा उद्घोष है।

Related Articles

Back to top button