कियारा संग सीक्रेट वैकेशन पर निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा, कपल्स को एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

कियारा अडवाणी संग सिद्धार्थ मल्होत्र की रिलेशनशिप की अफवाहें हुई तेज   

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. अपने रिलेशनशिप के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा व कियारा आडवाणी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए किसी सीक्रेट जगह छुट्टियां मनाने गए थे. जिसके बाद वह अपने सीक्रेट ट्रिप से कल ही लौटे हैं. आज 2 जनवरी की सुबह यह रूमर्ड कपल एक और वेकेशन के लिए रवाना हो चुके हैं. सिद्धार्थ को एयरपोर्ट पर ग्रे पैंट और ऑलिव ग्रीन जैकेट के साथ व्हाइट टी में स्पॉट किया गया है. जबकि कियारा सफेद टी-शर्ट और लाइट ब्लू शॉर्ट्स में नजर आईं. दोनों ने मास्क पहना हुआ था. इस बार भी उनके डेस्टिनेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसा लगता है कि वह साथ में अभी और क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहते हैं.

न्यू ईयर पर मालदीव गए थे कियारा और सिद्धार्थ

कियारा और सिद्धार्थ साल 2021 में नए साल के जश्न के लिए मालदीव गए थे. तभी से उनके रिलेशनशिप की चर्चाएं तेज हो गई थी. हाल ही में ये खबर आई थी कि ये कथित कपल जल्द ही अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर सकते हैं.

‘शेरशाह’ में दिखी थी इनकी खूबसूरत केमिस्ट्री

वहीँ अगर इनके वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा और सिद्धार्थ ने पहली बार फिल्म ‘शेरशाह’ में साथ काम किया था. फिल्म में उनकी शानदार केमिस्ट्री ने सभी को काफी आकर्षित किया था. अगर वह अपने रिलेशनशिप में होने की बात को कन्फर्म करते हैं, तो यह हैरानी की बात नहीं होगी.

सिद्धार्थ मल्होत्रा कई फिल्मों रह चुके हैं हिस्सा

कुछ दिनों पहले ही, कियारा ने वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ अपनी आगामी  ‘जुग जुग जीयो’ की शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया था. वहीं दूसरी तरफ सिद्धार्थ फिल्म ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में दिखाई देंगे.

Related Articles

Back to top button