एक्ट्रेस का स्वाभिमान:कियारा आडवाणी ने की हेमा मालिनी से तुलना किए जाने पर बात,

बोलीं- उनसे तुलना किया जाना बहुत अच्छा है, लेकिन मेरा अपना खुद का भी एक व्यक्तित्व है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हमशक्ल ऐश्वर्या सिंह सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। फैंस को ऐश्वर्या और कियारा में समानता पर यकीन नहीं हो रहा था। जब कियारा ने भी ऐश्वर्या की फोटोज देखीं तब वो हैरान थीं। एक तरफ ऐश्वर्या को कियारा की हमशक्ल कहा जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ कियारा की हेमा मालिनी से भी तुलना की जाती है। इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बात की और कहा कि उनसे तुलना किया जाना बहुत अच्छा है, लेकिन मेरा अपना खुद का भी एक व्यक्तित्व है।

कियारा ने की हेमा मालिनी से तुलना किए जाने पर बात

कियारा की पास्ट में हेमा मालिनी से तुलना की जाती रही है, लोगों ने कहा कि वो ड्रीम गर्ल से मिलती-जुलती हैं। कियारा ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “हेमा जी से तुलना किया जाना मेरे लिए सम्मान की बात है, वो बहुत ही खूबसूरत हैं। लेकिन सच कहूं तो मुझे यह कॉम्प्लिमेंट हमेशा से ही अजीब लगा है। पता नहीं इस पर किस तरह से रिऐक्ट करूं। मेरा मतलब है कि, उनसे तुलना किया जाना बहुत अच्छा है, लेकिन मेरा अपना खुद का भी एक व्यक्तित्व है। मैं जैसी दिखती हूं, मुझे वो पसंद है और मैं अपने जैसी ही दिखना चाहती हूं।”

कियारा को दिलचस्प बात यह लगी कि ऐश्वर्या रियल लाइफ में एक डॉक्टर हैं

कियारा ने कहा, “मैंने देखा था कि ऐश्वर्या ने डिंपल (शेरशाह में कियारा आडवाणी द्वारा निभाए डिंपल चीमा के कैरेक्टर) के लुक को रीक्रिएट किया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। और मुझे लगता है कि मुझे भी उस पोस्ट में टैग किया गया था और इसीलिए मैंने उस पोस्ट को देखा और उस पर कॉमेंट भी किया था। जिस तरह से उन्होंने लुक को फिर से रीक्रिएट किया, उसके साथ उन्होंने वास्तव में बहुत अच्छा काम किया। लेकिन आप जानते हैं कि मुझे वास्तव में डोपेलगैंगर शब्द पसंद नहीं है। मुझे पता है कि वो जो कर रही हैं वो प्रशंसा के लायक है, लेकिन मेरे लिए दिलचस्प बात यह है कि वो रियल लाइफ में एक डॉक्टर हैं। मुझे पास्ट में कहा गया था कि मैं किसी की तरह दिखती हूं और यह बहुत अच्छी बात है, लेकिन दिन के अंत में, आपको वो व्यक्ति बनना होगा जो आप वास्तव में हो।”

कियारा जैसी दिखने वाली ऐश्वर्या ने ‘शेरशाह’ से डिंपल चीमा के अपने लुक को फिर से बनाने के लिए विशेष रूप से प्यार और प्रशंसा बटोरी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ कियारा की फिल्म भी साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक रही है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button