सिद्धांत चतुर्वेदी रणबीर कपूर और सह की फुटबॉल टीम में शामिल हुए।जानिए आगे।

टाइगर श्रॉफ और इब्राहिम अली खान के बाद, ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब (एएसएफसी) में एक नया जोड़ा है।

टाइगर श्रॉफ और इब्राहिम अली खान के बाद, ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब (एएसएफसी) में एक नया जोड़ा है।  सिद्धांत चतुर्वेदी, जो गली बॉय में एमसीशेर के रूप में अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं, और गहरियां में अपने आत्मविश्वास से भरे हुए हैं, क्लब में शामिल हो गए हैं और जल्द ही शहर मेंअभ्यास मैचों के लिए अपने साथियों के साथ दिखाई देंगे।  टीम आमतौर पर रविवार को शाम 5 से 7 बजे के बीच जुहू या बांद्रा में एक टर्फ पर खेलतीहै।  सिद्धांत, जो अतीत में अपनी कॉलेज टीम के लिए खेल चुके हैं, आज से मैदान पर रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, शूजीत सरकार, अभिषेक बच्चन, शशांक खेतान और अन्य की पसंद में शामिल होंगे।  यदि टीम अभ्यास करती है और उसका कार्यक्रम उसे अनुमति देता है, तो सिद्धांत से आज शाम मैदानपर अपनी पहली उपस्थिति की उम्मीद है।

बंटी वालिया, जिसकी कंपनी स्टारटीम का प्रबंधन करती है, सिद्धांत को कुछ समय के लिए बोर्ड में लाने के लिए उत्सुक थी।  वह फिट है और उसेफुटबॉल खेलने का पूर्व अनुभव है।  अंत में, उनकी जर्सी और जैकेट आदि के लिए उनकी माप पिछले सप्ताह के मध्य में ली गई, और वह आधिकारिकतौर पर टीम में शामिल हो गए।  उनसे जितनी बार संभव हो अभ्यास सत्र के लिए टीम के साथ रहने की उम्मीद है।  पूरा विचार दिसंबर तक अभिनेताओंऔर फिल्म निर्माताओं की एक ठोस टीम तैयार करने का है, जहां हर कोई शीर्ष रूप में हो।  ASFC से क्रिकेटरों की एक टीम के खिलाफ मैच खेलने कीउम्मीद है, जिसके लिए उन्हें अच्छी तरह से तैयार रहना होगा, ”ASFC के एक करीबी सूत्र का कहना है।

जब बंटी वालिया से संपर्क किया गया, तो उन्होंने सत्यापित किया कि सिद्धांत शामिल हो गए थे, उन्होंने कहा, “वह हमारी टीम के लिए एक शानदारअतिरिक्त है। अभी, सिद्धांत उत्कृष्ट आकार में है और काफी फिट है। वास्तव में, मुझे अभी पता चला है कि उसने कॉलेज में फुटबॉल खेला था।  थोड़ीदेर, जो एक महत्वपूर्ण सकारात्मक है। मेरी राय में, वह हमारी टीम के लिए आदर्श पूरक हैं। टीम में उनके जैसे किसी को पाकर लड़कों को बहुत खुशीहोगी।

Related Articles

Back to top button