शुभमन गिल को भरोसा, केकेआर प्लेऑफ के लिए करेगी क्वालीफाई

शारजाह। किंग्स इलेवन पंजाब से हारने के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) की टीम अंक तालिका में पांचवें स्थान पर खिसक गई है, लेकिन सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल को उम्मीद है कि उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी।

पंजाब ने सोमवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में केकेआर को आठ विकेट से हरा दिया। हार के बाद, केकेआर अब 12 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

गिल ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “हमारे पास अभी दो मैच और हैं और हमें पूरा भरोसा है कि हम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे।”

गिल ने पंजाब के खिलाफ 57 रन बनाए, जिससे उनकी टीम 149 रनों के सम्मान जनक स्कोर तक पहुंचने में सफल हो सकी। जवाब में केएल राहुल की अगुवाई वाली पंजाब ने 18.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। क्रिस गेल ने 51 और मनदीप सिंह ने नाबाद 66 रन बनाए।

गिल ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह हमारे बल्लेबाजों का दिन नहीं था। बीच के ओवरों में हम अच्छा नहीं कर पाए। शुरूआत के नौ ओवरों में, हम तीन विकेट के नुकसान पर लगभग 90 के आसपास थे। लेकिन मॉर्गन का विकेट गिरने के बाद, हमने रन बनाने की गति खो दी।”

उन्होंने कहा,”मुझे लगता है कि हमने 15-20 रन कम बनाये थे और बीच के ओवरों में स्ट्राइक रोटेट नहीं कर पाए। अगर हम ऐसा कर पाते, तो हमें 20-25 रन और मिल जाते।”

Related Articles

Back to top button