ड्रीमगर्ल से छा गए आयुष्मान खुराना, अब निभाएंगे इस यूट्यूब सेंसेशन के साथ ‘गे’ भूमिका

0
144

ड्रीम गर्ल की तूफानी कमाई ने दिखा दिया है कि आयुष्मान खुराना(Ayushman Khurana) ने अपनी एक्टिंग और कंटेंट से लाखो लोगों के दिलों में उतर गए हैं। फिल्म ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद अब आयुष्मान खुराना शुभ मंगल ज्यादा सावधान(Shubh Mangal Zyada Savdhan) लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ गया है। इस फिल्म की स्टारकास्ट का खुलासा भी हो गया है।

आपको बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान गे लड़के का किरदार निभाएंगे। फिल्म में आयुष्मान का लव इंटरेस्ट कौन बनेगा इसका भी खुलासा हो चुका है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म(Shubh Mangal Zyada Savdhan) में उनके लव इंटरेस्ट का किरदार जितेंद्र कुमार निभा रहे हैं।

ये है जितेंद्र की कहानी

जितेंद्र कुमार एक यूट्यूब सेंसशेन हैं। उन्हें जीतू भैया के नाम से जाना जाता है। जितेंद्र कुमार राजस्थान अलवर के खैरथल के रहने वाले हैं। वो आईआईटी इंजीनियर हैं। उन्होंने आईआईटी खड़गपुर से सिविल इंजिनियर की पढ़ाई की है, लेकिन बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का बहुत शौक है। उन्होंने आईआईटी खड़गपुर में हिंदी टैक्नोलॉजी ड्रामैटिक्स सोसाइटी के गवर्नर के रूप में कई स्टेज ड्रामे किए हैं।

यहीं जितेंद्र कुमार की राइटर बिस्वापति सरकार से उनकी मुलाकात हुई। बिस्वापति सरकार ने ही इन्हें द वायरल फीवर (टीवीएफ) में शामिल होने के लिए इंवाइट किया। यहीं से जितेंद्र का करियर चल निकला। आज जितेंद्र एक जाना पहचाना नाम हैं, लेकिन जितेंद्र के लिए ये सब आसान नहीं रहा है।

टीवीएफ में आए जितेंद्र

एक इंटरव्यू में जितेंद्र कुमार ने बताया था कि जब वो टीवीएफ में आए थे, वे उस वक्त इंटर्न थे। उन्हें ज्यादा एक्टिंग करने को नहीं मिल रही थी। शुरुआत में मुझे दूसरे बहुत से काम करने को मिल रहे थे सिवाय एक्टिंग के, लेकिन मुझे उसमें मजा नहीं आ रहा था। इसलिए मैं 4 महीने बाद चला गया, औऱ फिर मैंने जॉब शुरू की, लेकिन वहां भी मेरा मन नहीं लगा। मैं वहां से भी वापस आ गया। मैंने घरवालों को एक्टिंग के बारे में बताया, तो वो बहुत नाराज हो गए थे। मैंने जैसे-तैसे उन्हें मनाया। मैं 2013 में टीवीएफ वापस आ गया। इसके बाद मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here