श्रीकांत त्यागी की पत्नी ने दिया बड़ा बयान, कहा “जिस औरत ने आरोप लगाया है वो……

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के मामले में उसकी पत्नी अनु त्यागी और त्यागी समाज ने गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया.

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के मामले में उसकी पत्नी अनु त्यागी और त्यागी समाज ने गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान अनु त्यागी (Anu Tyagi) ने कहा कि जिस तरह का यह मामला है, यह बिल्कुल गलत दिशा में गया है. एक षडयंत्र के तहत श्रीकांत त्यागी को इसमें शामिल किया गया. अनु त्यागी ने पुलिस पर बर्बरता के आरोप लगाए हैं.

अनु त्यागी ने कहा, ‘उनके पति केवल पेड़ लगा रहे थे, वे उत्तेजित हो गए, वह महिला वहां रहती नहीं थी. इस प्रकारण को मैं बार-बार दोहरा चुकी हूं. आज त्यागी समाज और मैं इस बात को दोहरा रहे हैं कि हमें न्याय मिले. हमारे साथ पुलिस द्वारा गलत कार्रवाई की गई है. गैंगस्टर एक्ट के तहत श्रीकांत त्यागी पर कार्रवाई की गई. उस महिला का पति वहां पर मौजूद था और चुपके से वीडियो बना रहा था. हम शुरू से ही इस मामले में खामोश रहे, हमारी चुप्पी ने हमें मुजरिम बना दिया.

हमारी कहीं सुनवाई नहीं हो रही – अनु त्यागी

 

अनु त्यागी ने आगे कहा, ‘हम इसके गुनहगार हो गए. कई बैठकें हुई पंचायतें भी हो रही हैं लेकिन कहीं से कोई भी सुनवाई नहीं हो रही है. त्यागी समाज महिला के सम्मान में खड़ा है और मेरे बच्चों को न्याय नहीं मिल रहा है. मैं दरबदर की ठोकरें खा रही हूं. अभी तक मेरे पति को जमानत तक नहीं मिली है. गैंगस्टर एक्ट के तहत उन पर कार्रवाई की गई है. कानून का जो रवैया है वह हमारे साथ बिल्कुल गलत है और हमें परेशान किया जा रहा है.’

Related Articles

Back to top button