शिवराज की मंत्री ने किया दावा- इस ताबीज को पहनने से नहीं होंगी बीमारियां

उषा ठाकुर ने कहा- ओमिक्रॉन वैरिएंट से हैं बचना तो पहने ताबीज

लखनऊ: कोरोना महामारी से लड़ने के बाद देश व दुनिया के हालात थोड़े सुधर रहे थे. ऐसे में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट ने एक बार फिर सभी के दिलों में डर पैदा कर दिया है. ऐसे में कोरोना के बढ़ते खतरों को देखकर नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई हैं.

मध्य प्रदेश की पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर का एक बयान इन दिनों चर्चा में हैं. उन्होंने अपने बयान में इंदौर में कोरोना के बढ़ते खतरे पर सावधानी को लेकर कहा कि टंट्या मामा की ताबीज पहनने से बीमारियां नहीं होंगी. उषा ठाकुर के मुताबिक टंट्या मामा की ताबीज लोगों को कोरोना महामारी से बचाएगी.

गौरतलब है कि एमपी की सियासत में 2023 के चुनाव से पहले आदिवासी वोट बैंक को लेकर गरमाई राजनीति के बीच जननायक क्रांतिकारी टंट्या मामा को लेकर उषा ठाकुर का बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल 4 दिसंबर को टंट्या मामा के बलिदान दिवस पर महू के पातालपानी में एक बड़े आयोजन की तैयारियां चल रही हैं. इस खास मौके पर  शिवराज सरकार की मंत्री ने यह अजीबोगरीब बयान दिया

उषा ठाकुर इससे पहले भी कोरोना को  लेकर दे चुकी हैं ऐसा बयान

बता दें कि कोरोना के खतरनाक वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर सभी लोग काफी डरें हुए है. जिसके बाद  ही उषा ठाकुर नेइस बयान देते हुए कहा कि  ये ताबीज पहनने से पास नहीं आएगी बीमारी. इससे पहले उषा ठाकुर ने कोरोना की दूसरी लहर में कहा था कि हनुमान चालीसा का पाठ करने से संक्रमण नहीं होगा.

ओमिक्रॉन इ देशभर को किया गया एलर्ट

कोरोना वायरस के नए ओमिक्रॉन वैरिएंट के चलते केंद्र सरकार ने सभी राज्यों और केंद्र शासित राज्यों को सतर्क रहने की सलाह दी है. गौरतलब है कि कोरोना के इस नए वेरिएंट को लेकर वैज्ञानिकों का कहना है कि यह अब तक का सबसे घातक और खतरनाक वेरिएंट है.

 

Related Articles

Back to top button