ज्योतिरादित्य सिंधिया का पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया स्वागत, कहा कमलनाथ सरकार ने मध्यप्रदेश को किया बर्बाद

 

होली के दिन कांग्रेस के दिग्गज नेता और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस छोड़ना एक बड़ी बात है। वही अब ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस का हाथ छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नेता के नेतृत्व में बीजेपी में शामिल कर लिया है। वहीँ BJP नेता शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर अपने प्रतिक्रिया दी है।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि वो(ज्योतिरादित्य सिंधिया) ऐसी परंपरा से आते हैं जिसने राजनीति को जनता को सेवा का माध्यम माना है। 18 महीने पहले 2018 में बड़े उत्साह से उन्होंने मध्यप्रदेश में कांग्रेस के लिए काम किया था, लेकिन कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने मध्यप्रदेश को बर्बाद कर दिया।

वही ज्योतिरादित्य सिंधिया का बीजेपी में शामिल होना संकेत दे रहा है कि मध्यप्रदेश में फिर एक बार बीजेपी सरकार बन सकती है। लेकिन कमलनाथ सरकार अब भी दावा कर रही यही की वह मध्य प्रदेश में अपनी सरकार बरकरार रखेगी। कमलनाथ सरकार दावा कर रही है की फ्लोर टेस्ट पर मध्यप्रदेश में एक बार फिर कांग्रेस सरकार बनाने वाली है। वहीं कांग्रेस ने अपनी सभी विधायकों को मना कर दिया है। कांग्रेस की ओर से जयपुर में एक रिकॉर्ड बुक किया गया है जहां सभी विधायक ठहरने वाले हैं। वहीं कर्नाटक के बेंगलुरु पहुंचे कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने 19 बागी विधायकों से मुलाकात भी कर ली है। जिसके बाद उन्होंने कहा कि कोई भी विधायक सिंधिया जी के साथ जाने के लिए तैयार नहीं है ऐसे में कांग्रेस की सरकार अब भी बहुमत में हैं। वही सज्जन सिंह ने दावा किया है कि विधायकों को मिस्लेट करके बेंगलुरु लाया गया है।

Related Articles

Back to top button