शिवपाल यादव ने अखिलेश पर कसा तंज, कहा- हमारा साथ लेते तो आज सत्ता में होते

शिवपाल यादव ने सदन में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और अप्रत्यक्ष रूप से अखिलेश यादव पर निशाना साधा

लखनऊ. शिवपाल यादव और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के बीच जारी खींचतान एक बार फिर सामने आई. प्रसपा प्रमुख व समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपाल यादव ने सदन में ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की और अप्रत्यक्ष रूप से अखिलेश यादव पर निशाना साधा. शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उनकी सलाह मान लेते और उन्हें साथ ले लेते तो विधानसभा का नजारा कुछ और होता. सत्ता पक्ष विपक्ष में बैठा नजर आता. दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले शिवपाल यादव ने 100 सीटों की मांग की थी, लेकिन सिर्फ उन्हें एक सीट ही दी गई. शिवपाल यादव ने कहा कि अगर उनके लोगों  को टिकट मिलता तो अखिलेश आज विपक्ष नहीं सत्ता पक्ष में बैठे होते.

मुख्यमंत्री संत है. योगी भी हैं, योग का मतलब जोड़ना होता है- Political News

बता दे कि शिवपाल यादव ने चर्चा के दौरान कहा कि सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मन्त्र पर काम कर रही है. इसके बाद शिवपाल ने मुख्यमंत्री की तारीफ में कसीदे पढ़ने शुरू कर दिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री संत है. योगी भी हैं, योग का मतलब जोड़ना होता है. मुख्यमंत्री ईमानदार और मेहनती है. वह प्रदेश को उंचाइयों  पर ले जाना चाहते हैं. लेकिन वह अकेले उस ऊंचाइयों पर नहीं पहुंच सकते इसके लिए उन्हें सभी को साथ लेना होगा. इसके बाद बीजेपी विधायकों ने मेज थपथपा कर उनकी बात का समर्थन किया.

अखिलेश मेरे 100 लोगों को टिकट देते तो आज सत्ता में होते

शिवपाल ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां तक साथ मिलने का सवाल है तो अगर विपक्ष उनका साथ ले लेता तो आज जहां सत्ता पक्ष है वहां विपक्ष बैठा होता और विपक्ष की जगह सत्ता पक्ष. शिवपाल यादव ने कहा कि मैंने अपनी पार्टी से 100 लोगों को टिकट देने की बात कही थी. उनके नाम भी दो साल पहले घोषित कर दिए थे. अगर उन 100 लोगों को टिकट  दिया होता तो विपक्ष आज सत्ता में होता. लेकिन टिकट नहीं दिया, इसलिए विपक्ष में बैठे हैं.

Read More- अखिलेश यादव ने राज्यसभा चुनाव से साधे 3 समीकरण, जानें क्या है रणनीति

Read More-UP Budget 2022: यूपी बजट पर अखिलेश की पहली प्रतिक्रिया, बोले-बजट नहीं बंटवारा किया है

Up NEWS

Samajwadi Party

Political News

Related Articles

Back to top button