शिवपाल सिंह यादव के काफिले में शामिल जिप्सी को बस ने मारी टक्कर, चार सुरक्षाकर्मी घायल

शिवपाल सिंह यादव के काफिले में शामिल जिप्सी को बस ने मारी टक्कर, चार सुरक्षाकर्मी घायल

Etawah News: प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव के स्कॉट में शामिल जिप्सी कार को रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में चार सुरक्षाकर्मी घायल हो गये. उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) में एक कार्यक्रम में जा रहे प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के स्कॉट में शामिल जिप्सी कार को रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में चार सुरक्षाकर्मी घायल हो गये. जिसमें एक दरोगा रेंक के सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं. चारों सुरक्षाकर्मियों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी (Saifai Medical University) में भर्ती करवाया गया है. वहीं शिवपाल सिंह यादव इस हादसे में पूरी तरह सुरक्षित हैं.

रोजवेज बस ने पीछे से मारी टक्कर 

प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव जनपद फिरोजाबाद में निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे. जैसे ही उनके काफिले ने मैनपुरी जनपद की सीमा में प्रवेश किया इसी दौरान मीठेपुर गांव से लगभग 400 मीटर दूरी पर पीछे से आ रही रोडवेज बस ने स्कॉट में चल रही जिप्सी कार में टक्कर मार दी. इस टक्कर से जिप्सी सवार चार सुरक्षाकर्मी घायल हो गए ,जिन्हें तत्काल मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. वहीं शिवपाल सिंह की ऑडी कार आगे चल रही थी जो पूरी तरह सुरक्षित है. घटना के बाद शिवपाल सिंह ने फ़िरोज़ाबाद का कार्यक्रम निरस्त कर अपने सुरक्षा कर्मियों को बेहतर इलाज के लिए स्वयं साथ लेकर सैफई पहुंचे. जहां शिवपाल के पुत्र आदित्य अंकुर यादव भी मौजूद रहे. वहीं चारों सुरक्षाकर्मियों खतरे से बाहर है.

शिवपाल ने जाना घायल सुरक्षाकर्मियों का हाल 

प्रसपा प्रमुख शिवपाल यादव मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी ट्रामा सेंटर पहुंचे और घायल सुरक्षा कर्मचारियों का हालचाल जाना. इस दौरान उनके बेटे आदित्य उर्फ अंकुर यादव भी साथ में मौजूद रहे. घायलों में एसआई सतीश उम्र 52 वर्ष, कांस्टेबल पंकज 36 वर्ष, कॉस्टेबल वीरपाल, कांस्टेबल शैलेंद्र उम्र 36  शामिल हैं.

 

 

Related Articles

Back to top button