अखिलेश की चिट्ठी का शिवपाल ने दिया जवाब, जानिए क्या कहा चाचा ने!

यूपी विधानसभा  में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव  की कुर्सी को लेकर काफी चर्चा है. पहले समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  ने इस मामले पर एक पत्र विधानसभा अध्यक्ष को लिखा था.

  1. यूपी विधानसभा  में प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव  की कुर्सी को लेकर काफी चर्चा है. पहले समाजवादी पार्टी  प्रमुख अखिलेश यादव  ने इस मामले पर एक पत्र विधानसभा अध्यक्ष को लिखा था. अब इटावा में अखिलेश यादव के द्वारा चाचा की कुर्सी बदलने को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने बयान दिया है.

शिवपाल सिंह यादव ने कहा, “हमारी कुर्सी तो पहले से जहां अलॉट है हम वहीं बैठेंगे, यह अधिकार तो अध्यक्ष को है. अगर करना था तो शुरू में ही कहते, अब क्या अब तो एलॉट है. इस दौरान उन्होंने रामपुर से विधायक आजम खान से मुलाकात पर चुप्पी साध ली. उन्होंने इसपर कोई जवाब नहीं दिया.

इटावा में अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह सवालों से बचते नजर आए. अखिलेश यादव के द्वारा विधानसभा अध्यक्ष को लिखी गई चिट्ठी पर सवाल किया गया. जिसमे चाचा के लिए सदन में आगे कुर्सी डालने की बात कही गई थी. इसको लेकर शिवपाल सिंह ने कहा कि हमारी कुर्सी पहले से ही अलॉट है.

Related Articles

Back to top button