मवेशी की तरह खरीदे जाने की अनुमति”: गोवा कांग्रेस सहयोगी स्लैम दलबदल।

पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत और वरिष्ठ नेता माइकल लोबो के नेतृत्व में कांग्रेस के 11 में से आठ विधायक आज भाजपा में शामिल हो गए।

मवेशी की तरह खरीदे जाने की अनुमति”: गोवा कांग्रेस सहयोगी स्लैम दलबदल।

पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत और वरिष्ठ नेता माइकल लोबो के नेतृत्व में कांग्रेस के 11 में से आठ विधायक आज भाजपा में शामिल हो गए। कांग्रेस की सहयोगी गोवा फॉरवर्ड पार्टी ने कहा है कि सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने वाले विधायक “पूरी तरह से बुराई” और “लोगों और भगवान के दुश्मन” हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिगंबर कामत और वरिष्ठ नेता माइकल लोबो के नेतृत्व में कांग्रेस के 11 में से आठ विधायक आज भाजपा में शामिल हो गए। कांग्रेस जुलाई में इसे रोकने में कामयाब रही थी, लेकिन अब राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ‘भारत जोड़ी यात्रा’ (यूनाइट इंडिया मार्च) के बीच का समय इसे और शर्मनाक बना देता है।

गोवा फॉरवर्ड पार्टी के प्रमुख और उसके एकमात्र विधायक विजय ने कहा, “जिन आठ विधायकों ने सभी राजनीतिक औचित्य, बुनियादी शालीनता और ईमानदारी के खिलाफ, अपने धन के लालच और सत्ता की भूख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है, वे आज शुद्ध बुराई के प्रतीक के रूप में खड़े हैं।” सरदेसाई ने मीडिया को दिए एक बयान में कहा।

Related Articles

Back to top button