शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बताई ये वजह

सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं जब तक कि मुझे एक नया अवतार नहीं मिल जाता.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेंशा सूर्खियों में बनी रहती हैं, अगर सोशल मीडिया की बात करें तो वह काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों और वीडियोज शेयर करती हैं। अपने फैंस के लिए हमेंशा कुछ ना कुछ करती रही है। वही फैंंस के लिए एक बैड न्यूज है। शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने ऐसा क्यों कि एक पोस्ट के जरिए उन्होंने फैंस को इस बारे में जानकारी भी दी है।

जानें क्यों सोशल मीडिया को कहा अलविदा

बता दे कि शिल्पा शेट्टी अपने पोस्ट के जरिए लोगों को फिटनेस आदि के लिए प्रमोट करती रहती हैं। लेकिन शिल्पा ने गुरुवार तो फैंस को निराश करते हुए बताया कि उन्होंने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया है। शिल्पा शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी पीछे की वजह का खुलासा किया। उन्होंने लिखा- ‘एक ही चीज से ऊब चुकी हूं, सब कुछ एक जैसा दिख रहा है। सोशल मीडिया से दूर जा रही हूं जब तक कि मुझे एक नया अवतार नहीं मिल जाता.’शिल्पा की सोशल मीडिया पर काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. ट्विटर पर 6.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं,  इंस्टाग्राम पर उन्हें 25.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो

शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह गोवा में रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की शूटिंग कर रही हैं। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की वह पहली फीमेल कॉप हैं. इसमें शिल्पा के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी नजर आने वाले हैं। इस शो से रोहित ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू  करने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button