बीजेपी नेत्री शोभा करंदलाजे के ट्वीट पर शशि थरूर बोले तुमने श्री रामचरितमानस का कौन सा भाग सीखा है ?

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अयोध्या में राम मंदिर का भूमि पूजन किया। देश के लोगों को लंबे समय से इस दिन का इंतजार था। बीजेपी के लिए भी राम मंदिर का निर्माण लंबे वक्त तक एक बड़ा मुद्दा रहा है। आज इसका शिलान्यास किया गया है। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत सहित कई दिग्गज नेता और श्रद्धालु अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन में पहुंचे। इन सब की उपस्थिति में राम मंदिर की नींव रखी गई है। ऐसे में बीजेपी की नेता शोभा के द्वारा एक तस्वीर ट्वीट की गई जिस पर बड़ा विवाद हो गया है।

बीजेपी नेत्री शोभा ने एक तस्वीर ट्वीट की जिसमें एक चित्र बनाया गया है। उसमें पीएम मोदी भगवान राम की उंगली पकड़कर मंदिर की ओर जा रहे हैं। इसमें भगवान राम को छोटा पीएम मोदी को बड़ा दिखाया गया है। जिस पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने करारा जवाब दिया है।

कांग्रेस नेता शशि थरूर की ओर से ट्वीट कर जवाब दिया गया है कि, ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है, ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखा कर खुश होने वालों तुमने श्री रामचरितमानस का कौन सा भाग सीखा है ?

आपको बता दें कि सिर्फ शशि थरूर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इस तस्वीर पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। अयोध्या में आज पीएम नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर की नींव रख दी है। इस मौके पर कई लोगों की प्रतिक्रिया आई है केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा है कि आज का दिन भारत के लिए ऐतिहासिक व गौरवपूर्ण दिन है। प्रभु श्री राम की जन्मभूमि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन व शिलान्यास किया गया जिसने महान भारतीय संस्कृति व सभ्यता के इतिहास का एक स्वर्णिम अध्याय लिखा है और एक नए युग की शुरुआत की है।

Related Articles

Back to top button