सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनके फेवरिट कलाकार ने जताया दुख, कहा वे मुझसे बहुत प्यार करता था

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी कर ली है। खबर है कि उन्होंने बांद्रा में अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी है। धोनी की फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी बेहतरीन कलाकारी से लोगों का दिल जीता था। आज वह फिल्मी जगत और इस दुनिया को छोड़ कर चले गए हैं। ऐसे समय में सुशांत सिंह राजपूत के फेवरेट कलाकार शाहरुख खान ने भी उनको लेकर ट्वीट किया है। शाहरुख खान ने सुशांत सिंह की मौत पर दुख जताया है।

वह मुझसे बहुत प्यार करता था … मैं उसे बहुत याद करूंगा। उनकी ऊर्जा, उत्साह और उनकी पूर्ण प्रसन्न मुस्कान। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे और उनके नजदीकियों और प्रियजनों के साथ मेरी संवेदनाएं। ये बेहद दुखद है …. और बहुत चौंकाने वाला है !!

शाहरुख खान सुशांत सिंह राजपूत के फेवरेट कलाकार थे। शाहरुख खान ने इस मौके पर कहां है कि वह मुझसे बहुत प्यार करता था। सुशांत सिंह राजपूत अक्सर शाहरुख खान की एक्टिंग की तारीफ किया करते थे।

सुशांत सिंह की मौत की खबर पर अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर कहा है कि उनको बड़ा सदमा लगा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “ईमानदारी से इस खबर ने मुझे स्तब्ध और अवाक कर दिया है। मुझे याद है कि मैं छीछोर में #SushantSinghRajput देख रहा हूं और अपने दोस्त ओर फिल्म निर्माता साजिद को बता रहा हूं कि मुझे इस फिल्म को देख कर आनन्द मिला है और काश मैं इसका हिस्सा होता। ऐसा प्रतिभाशाली अभिनेता … भगवान उनके परिवार को शक्ति दे।

खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत बांद्रा में अपने घर अकेले रहते थे। सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी जगत से अपने करियर की शुरुआत की थी। पवित्र रिश्ता जैसे टीवी सीरियल में उन्होंने अपनी कलाकारी से लोगों का दिल लुभाया था। जिसके बाद उन्होंने अपने करियर को उड़ान देने के लिए फिल्मी जगत में पांव रखा। बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्में की। काई पो चे, पीके, एम एस धोनी जैसी बेहतरीन फिल्मों में सुशांत सिंह राजपूत ने कमाल की एक्टिंग की है। सुशांत सिंह राजपूत एमएस धोनी फिल्म के लिए खासकर जाने जाते हैं।

शुरुआती जांच में कहां जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। वह बॉलीवुड के एक बेहतरीन कलाकार थे। खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। उनके कमरे के दरवाजे को जब तोड़ा गया तो रूम में सुशांत सिंह फांसी के फंदे से लटके मिले थे। पुलिस की रिपोर्ट में आया है कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे।

Related Articles

Back to top button