शहनाज गिल की जल्द होगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, सलमान खान संग इस फिल्म में आएंगी नजर

शहनाज गिल जल्द ही बड़े परदे पर सलमान खान संग आएंगी नजर, ये स्टार्स भी होंगे साथ

मुंबई: पंजाबी एक्ट्रेस व बिग बॉस फेम शहनाज गिल ने भले ही अभी बॉलीवुड डेब्यू न किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग किसी बड़ी एक्ट्रेस से कम नहीं है. शहनाज गिल के फैन्स उन्हें खूब पसंद करते हैं. कुछ तो बात है शहनाज गिल में जो हर कोई उनकी तरफ खींचा सा जाता है. अब खबर है कि शहनाज गिल ने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी पूरी कर ली है और जल्द ही वह बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान संग सिल्वर स्क्रीन जलवा दिखाते नजर आएंगी.

कभी ईद कभी दीवाली में शहनाज गिल की एंट्री

जानकारी के मुताबिक शहनाज गिल की एंट्री सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म में आयुष शर्मा की एंट्री हुई है. वहीं शहनाज गिल सलमान खान के अपोजिट नहीं होंगी. क्योंकि पूजा हेगड़े पहले से ही फिल्म की लीड एक्ट्रेस है. ऐसे में उम्मीद है कि शहनाज को आयुष शर्मा के अपोजिट कास्ट किया जा सकता है. सलमान खान, पूजा हेगड़े व आयुष शर्मा पहले से ही फिल्म का हिस्सा हैं और अगर शहनाज गिल इस फिल्म से जुड़ती हैं तो ये देखना दिलचस्प होगा कि शहनाज फिल्म में किस किरदार में दिखाई देंगी.

ऑफिशियल अनाउंसमेंट का है सभी इंतजार

ये खबर सोशल मीडिया पर छाई हुई है,लेकिन इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. ऐसे में कुछ भी कहना अभी थोड़ा जल्दबाजी होगा. हाल ही में शहनाज गिल खबरों में तब छाई जब बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में वह नजशहनाज गिलर आईं. यहां शाहरुख खान से मिलते हुए उनकी वीडियो और फोटोज बड़ी तेजी से वायरल हुई थीं. वहीं इसी पार्टी में सलमान खान भी पहुंचे थे. लिहाजा उनकी मुलाकात सलमान से भी हुई.

बिग बॉस 13 से छाईं सुखियों में आई शहनाज गिल

शहनाज गिल यूं तो पंजाबी इंडस्ट्री में काफी सालों से हैं लेकिन उन्हें असल पहचान मिली बिग बॉस 13 से मिली. जिसमें वह बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. यहीं पर उनकी मुलाकात सिद्धार्थ शुक्ला से हुई जिनके साथ शहनाज का नाम ऐसा जुड़ा कि वह सिडनाज बन गए.

Related Articles

Back to top button