शाहजहांपुर : मुठभेड़ में पशु तस्कर गिरफ्तार, साथी फरार

शाहजहांपुर। थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में बीती रात पशु तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एक तस्कर को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया। तस्कर के खिलाफ पुलिस टीम पर जान लेवा हमला करने तथा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बुधवार को बताया कि बीती देर रात उपनिरिक्षक सुशील कुमार विश्नोई पुलिस टीम के साथ थाना क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। मुखबिर ने पुलिस टीम को सूचना दी कि दो पशु तस्कर गौवंश को वध के लिए ले जा रहे है। टीम कब्रिस्तान तिराहे पर पहुंची। मुख्य मार्ग पर दो लोग एक गोवंश को ले जाते दिखाई दिए। पुलिस टीम ने उन्हें रुकने का इशारा किया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस कर्मियों को देख एक तस्कर ने पुलिस टीम पर अवैध हथियार से फायर कर दिया और बचने के लिए भाग खड़े हुए।

टीम ने पीछा किया और घेराबन्दी कर क्षेत्र के मोहल्ला गड़ी गाड़ी पूरा निवासी मुन्ना को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को तस्कर के कब्जे से एक तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं तस्कर का एक साथी फत्तेपुर रेती निवासी सिराज उर्फ कल्लू अंधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया।

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार के अनुसार, तस्कर के खिलाफ पुलिस पर जानलेवा हमला करने तथा आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही फरार तस्कर की तलाश में पुलिस टीम जुट गई है।

Related Articles

Back to top button