शाहिद कपूर की नानी का निधन, ईशान खट्टर ने कहा, जो हूँ आपकी वजह से हूँ

मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की नानी खादिजा अजीम का निधन हो गया है। शनिवार रात ईशान खट्टर ने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए इस खबर की पुष्टि की। बता दें कि शहीद कपूर और ईशान खट्टर अपनी नानी खादिजा अज़ीम के काफी करीब थे। ऐसे में दोनों कलाकार अपनी नानी के निधन से काफी हतप्रभ हैं। बता दें कि ईशान खट्टर और शहीद कपूर की माँ नीलिमा अजीम खदीजा अज़ीम की बेटी हैं।

अपनी नानी के निधन पर ईशान खट्टर ने इस्टाग्राम पर एक भावात्मक पोस्ट लिखा है। अपनी नानी के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा कि “अम्मी, आपने हम सभी के अंदर ज्ञान, आग, मकसद और दृढ़ता भरी। आप एक स्वतंत्रता सेनानी, लेखिका, अनुवादक और संपादक होने के अलावा एक मां, बहन, पत्नी, नानी और दोस्त भी थीं। आपको अपने जीवन का हिस्सा पाकर मैं धन्य महसूस करता हूँ। मैं हमेशा आपके अस्तित्व का हिस्सा अपने साथ संजोकर रखूंगा। मेरा जीवन आपकी करुणा से काफी प्रभावित रहा है।” इसके आगे उन्होंने लिखा “एक संपूर्ण महिला, जीवन के प्रति हमेशा एक सकारात्मक रूख रखने वाली महिला। नानी और नाना अनवर अजीम साहब का मेरे जीवन में काफी प्रभाव रहा। मैं आज जो भी हूं, वो बनने में दोनों का भी योगदान रहा। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे। आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगी।”

https://www.instagram.com/p/B7c5gl5jf_r/?utm_source=ig_embed

इस पोस्ट पर बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर, अंशुला कपूर, विक्रांत मेस्सी और सोभिता धुलिपाला ने भी कमेंट कर शोक जताया है। वहीँ, शहीद कपूर की बीवी मीरा कपूर ने भी इस पोस्ट पर दिल इमोटिकॉन कमेंट किया है। गौरतलब है कि आजकल ईशान खट्टर अपनी आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ की शूट में बिजी है। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनन्या पांडे लीड किरदार में नज़र आएँगी। इसके अलावा ईशान ‘अ सुटेबल बॉय’ फिल्म में तब्बू के अपोजिट नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button