शबाना आज़मी के साथ कार में मौजूद नहीं थे जावेद अख्तर !

बीते दिन हुए सड़क हादसे में शबाना आज़मी को कुछ चोटें आने की खबर आई है। इस एक्सीडेंट में उनकी नाक के चोटिल होने की खबर सामने आई है। वहीँ, कुछ खबरों के मुताबिक जावेद अख्तर एक्सीडेंट के वक़्त शबाना आज़मी के साथ उसी कार में मौजूद थे। हालाँकि, बाद में हुई पुष्टि के अनुसार जावेद अख्तर उनकी कार में नहीं, बल्कि एक अलग कार में मौजूद थे। इसलिए उन्हें ज़रा भी चोट नहीं आई है।

शनिवार शाम पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर शबाना आज़मी की कार की एक ट्रक के साथ टक्कर हो गयी थी। रायगढ़ पुलिस के अनुसार, दोनों जावेद अख्तर का जन्मदिन मनाकर पुणे से वापिस मुंबई लौट रहे थे। इस दौरान उनकी कार एक ट्रक से टकरा गयी। एक्सीडेंट के तुरंत बाद शबाना आज़मी को नवी मुंबई के MGM हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल की तरफ से आए बयान के अनुसार शबाना आज़मी की नाक चोटिल हुई है। इसके अलावा उन्हें और कोई चोट नहीं लगी है। हालाँकि वे इस घटना से सदमे में हैं। उनका इलाज जारी है और स्थिति स्थिर है।

चूँकि, जावेद अख्तर एक दूसरी कार में मौजूद थे, इसलिए उन्हें भी कहीं चोट नहीं आई है। गौरतलब है कि पुलिस इस एक्सीडेंट को लेकर छानबीन कर रही है। पुलिस ने इस एक्सीडेंट की FIR फाइल कर घटना की जांच करेंगे। इसके लिए पुलिस घटना के वक़्त वहां मौजूद लोगों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस ने अभी तक जांच में पाया कि ट्रक को ओवरटेक करते हुए कार ट्रक से टकरा गयी।

गौरतलब है कि स्थिति स्थिर होने के बाद शबाना आज़मी को मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके एक्सीडेंट की खबर मिलते ही बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां वहां उनसे मिलने पहुंची। फरहान अख्तर, अनिल कपूर, सतीश कौशिक, तब्बू और शंकर महादेवन उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गायिका लता मंगेशकर ने ट्वीट कर दिग्गज अभिनेत्री की सलामती की दुआ मांगी है। बता दें कि शबाना आज़मी जावेद अख्तर का जन्मदिन मना कर लौट रही थी

Related Articles

Back to top button