दुर्गापूजा के पहले बंगाल में होगी शाह व नड्डा की सभाएं

0
47

कोलकाता। दुर्गा पूजा के पहले पश्चिम बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की बंगाल में वर्चुअल सभाएं होगी। इस सभा के माध्यम से शाह व नड्डा ममता बनर्जी की सरकार पर हमला बोलेंगे। बुधवार को नयी दिल्ली में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के आवास पर भाजपा पदाधिकारियों की बैठक की। बैठक में नड्डा खुद शामिल हुए और बंगाल की स्थिति की समीक्षा की। बैठक में भाजपा महासचिव व प्रदेश प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, सह प्रभारी शिवप्रकाश व अरविंद मेनन, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, केंद्रीय कमेटी के सदस्य मुकुल राय सहित भाजपा के अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। नड़्डा ने पार्टी पदाधिकारियों को कृषि विधेयक के खिलाफ ममता सरकार के आंदोलन का करार जवाब देने का निर्देश दिया। इसके साथ ही पार्टी नेताओं ने कानून व्यवस्था का मुद्दा भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के समक्ष उठाते हुए कहा कि ममता सरकार के बंगाल में रहते बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराया जाना संभव नहीं है और केंद्र सरकार से हस्तक्षेप करने की मांग की।
भाजपा महासचिव विजयवर्गीय ने बैठक के संबंध में बताया कि पूजा के पहले बंगाल में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष की बंगाल में वर्चुअल सभाएं होगी, हालांकि सभा की तारीख अभी तय नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि उनकी केंद्रीय गृहमंत्री से बात हुई है। उन्होंने कहा कि संसद का सत्र समाप्त होने के बाद सभा की तारीख तय करेंगे।
उल्लेखनीय है कि हाल में नड्डा बंगाल में वर्चुअल सभा की थी और बंगाल सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कानून व्यवस्था की स्थिति की सवाल उठाते हुए सरकार को कठघरे में खड़ा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here