श्रावस्ती में लॉकअप में हुई मौत पर सांत्वना देने पहुंचे सपा नेता राजपाल कश्यप सहित कई कार्यकर्ता किए गए नजरबंद

 

श्रावस्ती जिले में लॉकअप में हुई मौत का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। सभी राजनैतिक पार्टियां अपनी राजनीति की रोटी सेकने में जुट गई है। तरह तरह के बयानों के साथ ही तमाम पार्टियों के नेता श्रावस्ती का रुख कर चुके हैं। इसी क्रम में आज समाजवादी पार्टी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भी आज श्रावस्ती पहुंचे। पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचने से पहले ही पुलिस ने सपा कार्यकर्ताओं समेत राजपाल को भी हिरासत में लेकर नजरबंद कर लिया। समाजवादी पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अद्ययक्ष राजपाल कश्यप को पुलिस उनके समर्थकों समेत भिनगा मुख्यालय ले गई है जहां सभी को किसी गेस्ट हाउस में रखा गया है।

दरअसल ये सभी कार्यकर्ता गिलौला के दर्जी पूरवा में मृतक वाजिद अली के परिवार से मिलने जा रहे थे। पुलिस को इस बात का डर था कि कार्यकर्ताओं के गांव में पहुँचने से शांति भंग हो सकती है इस लिए पुलिस ने इकौना में ही सभी को रोक लिया। मीडिया से मुखातिब होते हुए राजपाल कश्यप ने प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा ।

कश्यप ने कहा की यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। लाकअप में पुलिस हत्या कर रही है। योगी सरकार थाने के जरिये अवैध वसूली करवा रही है।
ऐसी तानाशाही अंग्रेजी हुकूमत में भी नही होती थी। आगे कश्यप ने कहा कि श्रावस्ती पुलिस लाठियों के दम पर हम सभी को जबरन घसीट कर ले आई है और गेस्ट हाउस में बंद कर दिया है। इस दौरान जनपद के सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गेस्ट हाउस में मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button