केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के घर से चोरी हुए वित्त मंत्रालय के जरूरी दस्तावेज, नौकर गिरफ्तार

0
54

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के घर चोरी करने के आरोप में उनके घर पर काम करने वाले एक नौकर को गिरफ्तार किया गया है । पीयूष गोयल के मुम्बई स्थित आवास में चोरी की एफआईआर वहीं के गामदेवी पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई थी । पीयूष गोयल के घर से उठाए गए कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज भी युवक के पास से बरामद हुए हैं ।

पीयूष गोयल के घर से चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने दिल्ली में गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक सेल फोन बरामद किया जिसमें रेलवे और वित्त मंत्रालय से जुड़े कुछ जरूरी दस्तावेज़ मिले हैं । इन दस्तावेजों को तीन अलग-अलग ईमेल आईडी पर भेजा गया है । पुलिस को संदेह है कि आरोपी कुछ लोगों को महत्वपूर्ण सूचना दे रहा था । इसलिए फोन को साइबर सेल को भेज दिया गया है । इसके साथ ही पुलिस डिलिट किए गए मेल की रिकवरी की कोशिश कर रही है । साथ ही आरोपी के साथियों की भी तलाश जारी है ।

ऐसे हुआ खुलासा

गौरतलब है कि आरोपी पिछले तीन साल से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के घर काम कर रहा था । आरोपी का नाम विष्णु कुमार विश्वकर्मा है । आरोपी की उम्र 28 वर्ष है । बता दें कि कुछ दिन पहले पीयूष गोयल के परिवार के सदस्यों ने घर से कुछ चांदी के बर्तन और पीतल के सामान गायब देखे । यह घटना 16 से 18 सितंबर के बीच हुई जिसके बाद विश्वकर्मा के खिलाफ गामदेवी पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here