बीजेपी की इस सहयोगी पार्टी ने महाराष्ट्र में छोटा राजन के भाई को दिया टिकट

0
52

महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनावो में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने डॉन छोटा राजन के भाई को अपना उम्मीदवार बनाया है । केंद्रीय मंत्री रामदास अट्ठावले की पार्टी RPI ने दीपक निखलजे को सतारा की फलटन सीट से टिकट दिया गया है । और आरपीआई, बीजेपी का प्रमुख सहयोगी दल है । महाराष्ट्र में भी दोनों पार्टियां गठबंधन में लड़ रही है ।

महाराष्ट्र में एनडीए गठबंधन में आरपीआई को 6 सीटें मिली हैं । आरपीआई ने सतारा की फलटन, सोलापुर की मालशिर, नांदेड़ की भंडारा और नायगांव, परभणी की पथरी और शिवाजी नगर की मानखुर्द सीट पर अपना प्रत्याशी उतारा है । इनमे से सतारा की फलटन सीट पर पार्टी ने डॉन छोटा राजन के भाई दीपक निखलजे को प्रत्याशी चुना है । इससे पहले दीपक पिछली तीन बार से चेंबूर सीट से चुनाव लड़ते आ रहे हैं । तीनों बार चुनाव में उन्हें हार मिली थी । इस बार यह सीट शिवसेना के पास चली गई । इसलिए दीपक को फलटन से मैदान में उतारा गया है । डॉन छोटा राजन फलटन का ही रहने वाला है ।

एनसीपी ने बीजेपी पर साधा निशाना

गौरतलब है कि दीपक को टिकट दिए जाने पर एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने पार्टी पर निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने आतंक के आरोपियों को मैदान में उतारा और अब वे अंडरवर्ल्ड डॉन के रिश्तेदारों को मैदान में उतार रहे हैं । उन्होंने कहा कि बीजेपी अपना असली चेहरा अब दिख रही है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here