बीजेपी की इस सहयोगी पार्टी ने महाराष्ट्र में छोटा राजन के भाई को दिया टिकट

महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनावो में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने डॉन छोटा राजन के भाई को अपना उम्मीदवार बनाया है । केंद्रीय मंत्री रामदास अट्ठावले की पार्टी RPI ने दीपक निखलजे को सतारा की फलटन सीट से टिकट दिया गया है । और आरपीआई, बीजेपी का प्रमुख सहयोगी दल है । महाराष्ट्र में भी दोनों पार्टियां गठबंधन में लड़ रही है ।

महाराष्ट्र में एनडीए गठबंधन में आरपीआई को 6 सीटें मिली हैं । आरपीआई ने सतारा की फलटन, सोलापुर की मालशिर, नांदेड़ की भंडारा और नायगांव, परभणी की पथरी और शिवाजी नगर की मानखुर्द सीट पर अपना प्रत्याशी उतारा है । इनमे से सतारा की फलटन सीट पर पार्टी ने डॉन छोटा राजन के भाई दीपक निखलजे को प्रत्याशी चुना है । इससे पहले दीपक पिछली तीन बार से चेंबूर सीट से चुनाव लड़ते आ रहे हैं । तीनों बार चुनाव में उन्हें हार मिली थी । इस बार यह सीट शिवसेना के पास चली गई । इसलिए दीपक को फलटन से मैदान में उतारा गया है । डॉन छोटा राजन फलटन का ही रहने वाला है ।

एनसीपी ने बीजेपी पर साधा निशाना

गौरतलब है कि दीपक को टिकट दिए जाने पर एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक ने पार्टी पर निशाना साधा है । उन्होंने कहा कि पहले उन्होंने आतंक के आरोपियों को मैदान में उतारा और अब वे अंडरवर्ल्ड डॉन के रिश्तेदारों को मैदान में उतार रहे हैं । उन्होंने कहा कि बीजेपी अपना असली चेहरा अब दिख रही है ।

Related Articles

Back to top button