देखें कौन से नंबर पर है मुंबई इंडियंस, खिलाड़ी हरभजन सिंह ने बताई ये बात

इस समय सभी 10 टीमें प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं. गतविजेता गुजरात टाइटंस 12 अंकों के साथ एक बार फिर प्लेऑफ में जगह पक्की करने के बेहद करीब पहुंच चुकी है. इसी बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी हरभजन सिंह ने भी बताया कि उनके अनुसार कौन सी 4 टीमें प्लेऑफ में पहुंच सकती हैं.

हरभजन सिंह ने कहा कि जहां तक मुझे लगता है कि एक तो आपकी गुजरात टाइटंस जरूर प्लेऑफ में पहुंचेगी. दूसरी जो टीम है वहां पर चेन्नई सुपर किंग्स जरूर रहेगी. तीसरी टीम मुंबई इंडियंस. अभी वो बहुत पीछे है पर मेरी अपनी सोच है कि वो वहां पर रहेगी. आखिरी टीम आरसीबी होगी जो मुझे लगता टॉप-4 में जगह बनाएगी.

राजस्थान रॉयल्स को अपनी टॉप-4 टीमों में शामिल ना करने पर हरभजन ने कहा कि राजस्थान मुझे लगता है वहां रहेगी. लेकिन आखिर में कोई नाम कोई उनसे आगे निकल जाएगा. मुझे लगता है वह टीम मुंबई इंडियंस होगी. बता दें पिछले सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने फाइनल में जगह बनाई थी.

आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस इस सीजन अभी पॉइंट्स टेबल पर छठे स्थान पर है. मुंबई ने अब तक 9 मैच खेले हैं और 5 में जीत दर्ज की है. टीम को यदि प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्का करना है तो उन्हें बाकी बचे अपने 5 मुकाबलों में काफी बेहतर खेल दिखाना होगा. मुंबई को अपना अगला मुकाबला चेन्नई के खिलाफ खेलना जो उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला है.

Related Articles

Back to top button