स्कूली छात्र ने पेट्रोल डालकर महिला प्रिंसिपल को जलाया..

मध्य प्रदेश –  सिमरोल में पूर्व छात्र ने पेट्रोल डालकर महिला प्रिंसिपल को जलाया। बीएम कालेज का मामला, कोरोना के समय फेल करने से नाराज था पूर्व छात्र आशुतोष श्रीवास्तव इंदौर। इंदौर के सिमरोल में एक बड़ा मामला सामने आया है। एक पूर्व छात्र ने पेट्रोल डालकर महिला प्रिंसिपल को ही जला दिया मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

प्रिंसिपल की हालत गंभीर है उन्हें चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है प्रिंसिपल 70-80 फीसद जली है। वहीं पूर्व छात्र भी 20 फीसद झुलसा है पुलिस ने आरोपित छात्र को हिरासत में लिया है। मामला सिमरोल स्थित बीएम कालेज का है पूर्व छात्र आशुतोष श्रीवास्तव ने पेट्रोल डालकर फार्मेसी डिपार्टमेंट की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा को जला दिया।

उन्हें गंभीर हालत में चोइथराम अस्पताल रेफर किया गया है पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है। मामले में लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटना दोपहर साढ़े तीन से चार बजे के बीच की बताई जा रही है। फेल करने से नाराज था छात्र कोविड के समय आशुतोष को फेल कर दिया गया था। इस पर वह खुन्नस में था। आज प्रिंसिपल बेलपत्र तोड़ने गई थी। तभी छात्र मौके पर पहुंचा और प्रिंसिपल पर पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। घटना में आशुतोष भी 20 फीसद झुलसा है बताया जाता है कि छात्र पहले भी कालेज में चाकूबाजी कर चुका है और इस मामले में थाने में शिकायत भी दर्ज हुई थी।

Related Articles

Back to top button