सुभासपा छोड़ने वाले इस बड़े नेता ने ओम प्रकाश राजभर पर लगाया ये बड़ा आरोप, जानिए है पूरा मामला

मऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से इस्तीफा दे चुके जिला अध्यक्ष रामजीत राजभर ने एक बार फिर से सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पर उनसे गाड़ी छीनने का आरोप लगाया है

मऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी से इस्तीफा दे चुके जिला अध्यक्ष रामजीत राजभर ने एक बार फिर से सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) पर उनसे गाड़ी छीनने का आरोप लगाया है. रामजीत ने कहा कि ओपी राजभर ने उन्हें पार्टी के काम के लिए एक पुरानी मोटर साइकिल दी थी, जिसे उन्होंने मंगलवार को उनसे छीन लिया. उन्होंने कहा कि राजभर ने सभी कार्यकर्ताओं की सिर्फ इस्तेमाल किया है, कभी किसी की मदद नहीं की.

ओम प्रकाश राजभर पर गाड़ी छीनने का आरोप

रामजीत राजभर ने आरोप लगाया कि ओम प्रकाश राजभर ने उन्हें पार्टी का काम करने के लिए एक मोटरसाइकिल दी थी, जिसकी कीमत भी 5-7 हजार रुपये से ज्यादा नहीं थी. उन्होंने कहा कि इस बाइक को उन्होंने हजारों रुपये खर्च करके बनवाया था और वो इससे पार्टी के संगठन का काम कर रहे थे. लेकिन इस बाइक को सुभासपा अध्यक्ष ने मंगलवार को ताजेपुर ग्राम सभा के दौरान छीन लिया. उन्होंने ओम प्रकाश राजभर पर हमला बोलते हुए कहा कि वो और कर भी क्या सकते हैं. आज तक उन्होंने किसी कार्यकर्ता की मदद तो की नहीं.

रामजीत राजभर ने कही ये बात

रामजीत राजभर ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं का सिर्फ इस्तेमाल किया है. उन्होंने कभी ये नहीं पूछा कि पार्टी के लिए जो बड़े-बड़े हाल बुक कराए जाते थे वो कैसे होते थे. एक छोटा सा हाल बुक कराने में 5 हजार रुपये तक का खर्च आता था न जाने कितनी बार उन हॉल को बुक करवा लिया. क्या उन्होंने कभी इन हॉल का पेमेंट किया. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं का ध्यान नहीं दिया अब वो गांव-गांव घूमकर पुरानी हालत में आ गए हैं. वो अखिलेश यादव के एसी से निकलने की बात करते थे आज वो खुद ऐसी की गाड़ी से निकलकर गांव में भ्रमण कर रहे हैं. आज उनके सामने मजबूरी आ गई है.

Related Articles

Back to top button