संगीत सोम ने ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा

92 में बाबरी मस्जिद की तरह अब 2022 में ज्ञानवापी मस्जिद ध्वस्त करेंगे

लखनऊ. भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम अक्सर अपने बयान को लेकर चर्चा में रहते है। वहीं उनका एक विवादित वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह ज्ञानवापी मस्जिद को ध्वस्त करने की बात कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में संगीत सोम ने कथित रूप से कहा कि वर्ष 1992 में बाबरी मस्जिद की तरह अब 2022 में ज्ञानवापी मस्जिद ध्वस्त करेंगे।

92 में एक खंडहर रूपी मस्जिद को ध्वस्त किया

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मेरठ के ज्वालागढ़ चौराहे पर आयोजित महाराणा प्रताप की जयंती समारोह का है। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शरीक हुए बीजेपी के पूर्व विधायक संगीत सोम को इस वीडियो में कहते सुना जा सकता है, ‘उन्हें उस दिन समझ जाना चाहिए था कि जब सन 92 में एक खंडहर रूपी मस्जिद को ध्वस्त किया था। समझ जाना चाहिए कि देश किस तरफ जा रहा है. समझ जाना चाहिए था कि कारसेवकों ने इस मस्जिद को आज ध्वस्त किया है. अब हिन्दुस्तान इस तरह की एक भी मस्जिद छोड़ने नहीं जा रहा है भाई।

अब मंदिर वापस लेने का समय आ गया

संगीत सोम ने कहा कि रामलला वर्षों तिरपाल में रहे और एक दिन जब लोगों का बांध टूटा तो तथाकथित मस्जिद की एक भी ईंट का पता नहीं चला। वह कहते हैं, ‘वह 92 था,यह 22 है औरंगजेब जैसे लोगों ने मंदिर तोड़कर ज्ञानवापी मस्जिद बनवा दी। अब मंदिर वापस लेने का समय आ गया है।

Related Articles

Back to top button