तलाक के बाद ट्रिप:नागा चैतन्य से तलाक के तुरंत बाद चारधाम यात्रा पर निकली थीं सामंथा,

बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद पूरा हुआ ट्रिप

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने बद्रीनाथ के दर्शन करने के बाद अपनी चार धाम की यात्रा पूरी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए अपनी ट्रेवल पार्टनर और दोस्त शिल्पा रेड्डी के साथ एक फोटो शेयर की और लिखा, बेहतरीन ट्रिप का अंत हुआ। चारधाम यात्रा,यमुनोत्री,गंगोत्री,केदारनाथ, बद्रीनाथ। मैं हमेशा हिमालय से अभिभूत थी, जबसे मैंने महाभारत पढ़ी थी तब से मैं धरती के इस स्वर्ग को देखना चाहती थी जो कि कई रहस्यों से भरा है। ये भगवान का घर है। यहां मैंने जो कुछ सोचा था, सब वैसा ही पाया, शांत और जादुई, मिथ और रियलटी के बीच एक कॉम्प्लेक्स कंफ्यूजन। बेहतरीन और शानदार। हिमालय की अब मेरे दिल में खास जगह रहेगी।

इससे पहले सामंथा ने गंगा के किनारे शिव की बड़ी सी मूर्ति के आगे हवन में हिस्सा लेते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। वह महर्षि महेश योगी आश्रम भी गई थीं जहां कभी चर्चित बीटल्स बैंड ने अपनी विजिट के दौरान 48 गाने लिखे थे। सामंथा ने ऋषिकेश और यमुनोत्री से भी कुछ तस्वीरे शेयर की थीं।

तलाक के बाद पहला ट्रिप

सामंथा ने 2 अक्टूबर को अपने पति नागा चैतन्य से अलग होने की घोषणा सोशल मीडिया पर की थी। ऐसे में तलाक के तुरंत बाद वह चारधाम की यात्रा पर निकल पड़ीं। सामंथा ने लिखा था, ‘हमारे सभी शुभचिंतकों के लिए- कई विचार-विमर्श और विचारों के बाद मैंने और चाई (नागा चैतन्य) ने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी और हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक विशेष बंधन रहेगा।’

दोनों की शादी चार साल भी नहीं टिकी

सामंथा अक्किनैनी और नागा चैतन्य ने 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में पहले हिंदू रीति-रिवाज और फिर 7 अक्टूबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद से ही सामंथा ने अपने नाम के आगे अक्किनैनी लगा लिया था, हालांकि अलग होने की खबरों के बीच ही सामंथा ने अपने ट्विटर हैंडल से अक्किनैनी हटाकर इसे सामंथा रूथ प्रभु कर लिया था। 6 अक्टूबर को दोनों की शादी के चार साल पूरे होने वाले थे लेकिन इससे पहले ही ये अलग हो गए।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button