अस्पताल में मुलायम सिंह यादव के लिए फूट-फूटकर रोया सपा कार्यकर्ता, जाने क्या कहा!

सोशल मीडिया पर मेदांता अस्पताल के बाहर सपा के एक कार्यकर्ता का वीडियो रोते हुए वायरल हो रहा है. सपा कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव के लिए रोते हुए नजर आ रहा है

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सरंक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की बीते कई दिनों से हालत नाजूक बताई जा रही है. वे गुरुग्राम (Gurugram) के मेदांता अस्पताल (Medanta) में भर्ती हैं. यहां उनका इलाज अस्पताल के आईसीयू (ICU) में चल रहा है. इसी दौरान शुक्रवार एक वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया (Social Media) पर जमकर वायरल (Viral Viral) हो रहा है.

 

दरअसल, सोशल मीडिया पर मेदांता अस्पताल के बाहर सपा के एक कार्यकर्ता का वीडियो रोते हुए वायरल हो रहा है. सपा कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव के लिए रोते हुए नजर आ रहा है. उनकी स्वास्थ्य को लेकर सपा कार्यकर्ता फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दे रहा है. सपा कार्यकर्ता का नाम रोहित है. वो मैनपुरी का रहने वाला है. सपा कार्यकर्ता का नेताजी के जन्मदिन पर सबसे बड़ा केस काटने की इच्छा है. अस्पताल में उपस्थित कार्यकर्ताओं का कहना है कि रोहित छह दिन से मेदांता में ही है.

मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर राहत भरी खबर

वहीं मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य को लेकर शुक्रवार को मेदांता अस्पताल से थोड़ी राहत की खबर सामने आई है. पिछले दो दिनों से उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. जबकि पिछले रविवार को आईसीयू में शिफ्ट करने के बाद भी अगले कुछ दिनों तक उनके ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन लेवल में लगातार गिरावट हो रही थी. लेकिन अब पिछले दो दिनों से उस पर नियंत्रण पाया गया है. हालांकि सेहत में अभी कोई सुधार नहीं है. अभी भी नेताजी की स्तिथि नाजुक बनी हुई है और उनको आईसीयू में वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है.

 

वहीं शुक्रवार को अस्पताल में उनका हालचाल जानने वाले लोगों का तांता लगा हुआ था. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सुब्रत राय, कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी, बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्रा, पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला, भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद और कांग्रेस नेता प्रमोद कृष्णम ने अस्पताल पहुंचकर उनका हालचाल जाना है.

Related Articles

Back to top button