जौनपुर में नेताजी की तेरवी के नाम पर लिया चंदा, खुल गई पोल!

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जौनपुर में समाजवादी पार्टी  के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मुलायम सिंह

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जौनपुर में समाजवादी पार्टी  के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत मुलायम सिंह यादव  की तेरहवीं के नाम पर चंदा वसूला जा रहा था. चंदा देने वालों को बाकायदा रसीद भी दी जा रही थी. इसकी पोल तब खुल गई जब मुलायम सिंह यादव की तेरहवीं की चंदे की रसीद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. तब समाजवादी पार्टी ने इस कार्यक्रम के बारे संज्ञान लिया और फिर पार्टी के दबाव में इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. दिवंगत मुलायम सिंह की तेरहवीं के लिए होल्डिंग भी लगा दी गई थीं.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई चंदे की रसीद

 

सोशल मीडिया पर वायरल रसीद में कार्यक्रम के आयोजकों का भी नाम लिखा है. रसीद में सभी मड़ियाहूं वासियों को कार्यक्रम का आयोजक बताया गया. सोशल मीडिया पर जो रसीद वायरल हो रही है, उसके मुताबिक, एक शख्स ने 5 हजार रुपये की रसीद कटवाई.

 

22 अक्टूबर को होना था तेरहवीं का कार्यक्रम

 

वायरल रसीद पर लिखा है कि जौनपुर के मडियाहूं के पाली बिजौरा गांव में दिवंगत मुलायम सिंह यादव की तेरहवीं का कार्यक्रम 22 अक्टूबर आयोजित होना है. रसीद पर प्राप्तकर्ता के तौर पर जगदीश यादव के हस्ताक्षर भी दिख रहे हैं. हालांकि, अब कार्यक्रम रद्द हो चुका है.

Related Articles

Back to top button