ग्रेटर नोएडा में लड़े सलमान – शाहरुख चली गोलियां, जानें पूरा मामला!

दरसअल, बाइक में पंचर लगवाने गए ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के तिरथली गांव के रहने वाले सलमान की गांव के युवकों ने पिटाई कर दी। पीड़ित ने पथराव और फायरिंग का भी

ग्रेटर नोएडा में सलमान अपनी गाड़ी से जा रहे थे और तभी उनकी उनकी गाड़ी का का टायर पंचर हो जाता है , अपनी गाड़ी ठीक कराने के लिए सलमान पंचर की दुकान पर जाते है और तभी अचानक से सलमान और शाहरुख के बीच गोलियां चलना शुरु होती है , सलमान शाहरूख के बीच की लड़ाई का वीडियो वहा पर मौजूदा लोगो ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर ली है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रही है!

दरसअल, बाइक में पंचर लगवाने गए ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा के तिरथली गांव के रहने वाले सलमान की गांव के युवकों ने पिटाई कर दी। पीड़ित ने पथराव और फायरिंग का भी आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर तमंचा लिए गाली-गलौज करते वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो वारदात से जुड़ा बताया जा रहा है। सलमान ने शिकायत की है कि वह बाइक में पंचर लगवाने गया था, तभी गांव के कुछ युवक उससे गाली-गलौज करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों पथराव किया और तमंचे से फायरिंग की, जिसमें वह बच गया।

आरोपियों ने बचाव के लिए आये लोगों से भी मारपीट की तथा जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने फायरिंग से इन्कार करते हुए तहरीर के आधार पर साजिद, शाहरुख, ताहिर, रहीम, समसू, आरिफ आदि के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज करने की जानकारी दी है।

Related Articles

Back to top button