मायावती ने बीजेपी को लेकर बदले अपने सुर , टॉप न्यूज़!

बीजेपी और कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश में रही सरकारों में प्रदेश की जनता का अब तक आपेक्षित और सुखद भला नहीं हो पाया है. दोनों पार्टियों

मायावती ने BJP और कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

 

 

बसपा (BSP) सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने रविवार को हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने राज्य के सोलन (Solan) जिले में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. अपनी जनसभा के दौरान बसपा प्रमुख ने बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) दोनों ही पार्टियों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि दोनों ही गरीब और मेहनतकश जनता का शोषण करने वाली पार्टियां हैं. बसपा सुप्रीमो ने कहा, “बीजेपी और कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश में रही सरकारों में प्रदेश की जनता का अब तक आपेक्षित और सुखद भला नहीं हो पाया है. दोनों पार्टियों की सरकारों ने हिमाचल की जनता को मायूस किया है. आप लोग बीएसपी को जरूर आजमाएं, यही अपील है. बीएसपी लोगों के तन, मन, धन के सहयोग से अकेले अपने बूते पर ही लड़ रहे हैं.”

 

 

 

सीएम धामी बोले- दिसंबर 2023 तक पूरा हो जाएगा बाबा केदार का पुनर्निर्माण कार्य

 

 

 

 

उत्तराखंड लोक विरासत-2022 कार्यक्रम के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है कि 2013 की आपदा के बाद बाबा केदार का परिसर क्षतिग्रस्त हो गया था. उसके पुनर्निर्माण कार्य का काम चल रहा है. हमने बाबा केदार के पुनर्निर्माण और र्निर्माण कार्य की समयसीमा दिसंबर 2023 तय रखी है.

 

 

 

आजम खान की सदस्यता रद्द करने पर जयंत चौधरी ने उठाए सवाल

 

 

 

राष्ट्रीय लोक दल (Rashtriya Lok Dal) के नेता जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने गाजियाबाद (Ghaziabad) के लोनी विधानसभा क्षेत्र में रविवार को कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सपा नेता आजम खान पर हुई कार्रवाई के मुद्दे पर राज्य सरकार को घेरा और कहा कि इसकी मंशा ठीक नहीं है. जयंत चौधरी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हम सभी विकास के लिए यहां जमा हुए हैं. निकाय चुनाव में अभी समय है लेकिन यहां लोनी की जनता के लिए पहुंचे हैं. बता दें कि खतौली से बीजेपी के विधायक विक्रम सिंह सैनी के मामले में जयंत चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी है. इसको लेकर जयंत चौधरी ने कहा, ‘मैंने पत्र इसलिए लिखा कि आजम खान साहब के मामले में जल्दी कारवाई कर दी. वहीं, विधायक विक्रम सिंह सैनी की सजा का ऐलान पहले ही हो गया था लेकिन सचिवालय के पास चिट्ठी नहीं पहुंची. आजम खान के मामले में एक दिन में ही चिट्ठी पहुंच गई. सरकार की मंशा ठीक नहीं, प्रशासन की मंशा ठीक नहीं हैं.’

 

 

 

 

गोला गोकर्णनाथ में बीजेपी की जीत का जश्न, बुलडोजर पर सवार कार्यकर्ताओं ने लगाए नारे

 

 

 

उत्तर प्रदेश स्थित लखीमपुर में गोला गोकर्णनाथ विधानसभा सीट पर रविवार को संपन्न हुए उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अरविंद गिरी ने जीत दर्ज की. उनकी इस जीत के बाद इलाके में बुलडोजर के साथ जश्न मनाया गया,बीजेपी प्रत्याशी अमन गिरी ने समाजवादी पार्टी के नेता विनय तिवारी को भारी वोटों से हराया. जिसके बाद सड़कों पर लोग कुछ इस अनोखे अंदाज में नजर आए. हालांकि प्रशासन ने किसी भी किस्म के विजय जुलूस पर स्पष्ट पाबंदी लगाई थी.

 

 

 

तंजानिया में विक्टोरिया झील में गिरा विमान, 19 की मौत

 

 

 

तंजानिया विमान दुर्घटना में मरने वालों की संख्या 19 हो गई है। यहां रविवार (6 नवंबर, 2022) को दर्जनों यात्रियों को ले जा रहा एक विमान विक्टोरिया झील में गिरकर दुर्घाटनाग्रस्त हो गया था। विक्टोरिया अफ्रीका की सबसे बड़ी झील है। एनटीवी केन्या का दावा है कि यह हादसा खराब मौसम के चलते हुआ और विमान में 49 यात्री सवार थे।

 

बता दें कि यह विमान प्रिसिजन एयर का था। सीएनएन से बात करने वाले एक प्रिसिजन एयर अधिकारी के अनुसार, तंजानिया के कोगरा क्षेत्र में बुकोबा में विक्टोरिया झील में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Related Articles

Back to top button