शहनाज से गुस्सा सलमान की बिग बॉस में फिर होगी एंट्री, लगाने आएंगे शहनाज की क्लास!

बिग बॉस का वीक एंड का वार इस बार काफी धमाकेदार रहने वाला है। कल के एपिसोड में हम सबी ने देखा कि सलमान शहनाज पर कितना गुस्सा हुए थे। आज के एपिसोड में भी सलमान का ये गुस्सा यू ही जारी रहेगा। आज के एपिसोड में सलमान खुद घर के अंदर आ जाएंगे। जैसा कि हमने पहले ही बताया था कि शहनाज के ड्रामे पर सलमान काफी गुस्सा है, क्योंकि शहनाज वीक एंड के वार से बाहर रहती है। शङनाज गार्डन एरिया में ही रो रही होंगी।

आज सलमान की फिर घर में एंट्री होगी। सलमान घर में एंटर करेंगे बाहर गार्डन में शहनाज होंगी लेकिन सलमान शहनाज को अनदेखा कर घर के अंदर चले जाएंगे। सलमान अंदर घरवालों से बात करेंगे लेकिन फिर भी शहनाज घर के अंदर नहीं आएंगी। सिद्धार्थ शुक्ला जो कि शहनाज को कल से मना रहे हैं एक बार फिर शहनाज को मनाने जाएंगे लेकिन शहनाज मानेगी नहीं और सिद्धार्थ को ही सुना देगी।

सलमान बेशक शहनाज को देख नहीं रहे होते लेकिन वो सब सुन रहे होते हैं। जब शहनाज अंदर नहीं आती तो सलमान सिद्धार्थ से कहेंगे कि शुक्ला रहने दो अंदर आ जाओ उसे जब आना होगा तो आ जाएगी। इसके बाद शहनाज दरवाजे पर ही खड़ी रहेगी और सलमान से कहेगी कि आपसे मुझे बात करनी है। सलमान मना कर देंगे कि नहीं कोई बात नहीं करनी। इसके बाद सलमान घरवालों से कहेंगे कि बच्ची नहीं है शहनाज। उसे सब समझ में आता है।
तो इस तरह सलमान के गुस्से का एक बार फिर शहनाज को शिकार होना पड़ेगा। अब शहनाज का ये ड्रामा आज खत्म होगा या यूं ही जारी रहेगा ये तो आज के एपिसोड को देखने के बाद पता चलेगा।

Related Articles

Back to top button