सलमान ने किया अपनी जिम फ्रेंचाइजी का उदघाटन, फैन्स को दी इस गोली से सावधान रहने की सलाह

सलमान खान ने हाल ही में अपनी जिम फ्रेंचाइजी बीइंग स्ट्रॉन्ग फिटनेस इक्वीपमेंट का उद्घाटन किया है। इस दौरान उनके साथ सोहेल खान और उनकी फिल्म ‘दबंग’ की हीरोइन सई मांजरेकर भी उनके साथ नजर आईं। इस दौरान के सलमान खान के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं। सलमान खान ने इस दौरान युवाओं  को फिट रहने और एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित भी किया।

सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फैंस और जिम प्रेमियों को खास संदेश भी दिया। सलमान ने सभी से स्टेरॉयड न लेने की अपील की है। उन्होंने बताया कि उसके इस्तेमाल से उनके लीवर और किडनी के साथ ही उनके शरीर पर काफी बुरा प्रभाव पड़ सकता है।

सलमान ने कहा, “आज कल स्टेरॉयड लेने का एक नया ट्रेंड चल पड़ा है, जो कि काफी गलत है। मेरा मानना है कि किसी को भी उसका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। यहां तक कि कई लोग स्टेरॉयड का गलत इस्तेमाल करते हैं, जो कि उनके शरीर के लिए काफी हानिकारक होने के साथ ही उनके लीवर और किडनी को खराब कर सकता है। ऐसे कई लोग हैं, जिनकी मौत जिम में एक्सरसाईज करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से हो गई। ऐसे में ऐसी चीजें करना बिल्कुल सही नहीं है।”

बता दें कि सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी इस जिम फ्रेंचाइजी को शुरू किया है। इस इवेंट में सलमान खान के अलावा कई और सेलेब्स भी इस दौरान नजर आए थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘दबंग 3’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button