राम मंदिर को लेकर साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान

0
46

अयोध्या भूमि विवाद को लेकर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान आया है। शनिवार सुबह साक्षी महाराज ने एक बयान में कहा है कि आगामी 6 दिसंबर से हम राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर की सुनवाई चल रही थी, वो अब लगभग पूरी हो चुकी है। इसमें सिर्फ फैसला आना बाकी है।

उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट के जजों को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने दोनों पक्षों को बहुत ही गंभीरता से सुना। बीजेपी सांसद ने कहा कि मुझे लगता है कि आगामी छह दिसंबर से हम राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देंगे। उन्होंने कहा कि पुरातत्व विभाग ने भी अपने तथ्य सुप्रीम कोर्ट में प्रस्तुत किए थे।

मुस्लिम पक्ष भी अडिग

गौरतलब है कि साक्षी महाराज ने अपने बयान में कहा कि शिया वक्फ बोर्ड ने लिख कर दिया कि अयोध्या में राम मंदिर बनना चाहिए। लेकिन इस मामले में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का पक्ष कुछ और है। मुस्लिम लॉ बोर्ड ने कहा है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान किया जाएगा और मुस्लिमो के हक़ में फैसला आने की स्थिति में कोई समझौता नहीं किया जाएगा। फैसले के बाद भूमि किसी और को नहीं दी जाएगी। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ ने इस मामले में 16 अक्टूबर को सुनवाई पूरी कर ली है। हालाँकि इसके फैसले को 17 नवंबर तक के लिए सुरक्षित रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here