बिग बॉस में दिवाली के मौके पर सबसे बड़ा तोहफा अब कोई नहीं होगा बाहर

0
55

रियलिटी शो बिग बॉस 13 में सभी कंटेस्टेंट्स को एक तोहफा मिला है। जंग का मैदान बने बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट आपस में लड़ाई करते हुए हदें पार करने लगे हैं। इसके चलते सांप सीढ़ी टास्क के दौरान बुरी तरह एक दूसरे से लड़ने और हाथापाई करने पर बिग बॉस ने टास्क रद्द करते हुए सभी को घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट कर दिया है। हालाँकि अब खबर मिली है कि शो के मेकर्स ने इस हफ्ते एलिमिनेशन राउंड को एलिमिनेट कर दिया है।

बिग बॉस में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने के बाद सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हुई थी कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट को शो से बाहर किया जायेगा। लेकिन दिवाली के मौके पर शो मेकर्स ने सभी को दिवाली-तोहफा देने का फैसला लिया है। इस वीकेंड शो में दिवाली का जश्न मनाया जाएगा। और दिवाली के गिफ्ट के तौर पर इस हफ्ते शो से किसी भी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट नहीं किया जाएगा।

वाइल्डकार्ड एंट्री से बिग बॉस में शिरकत करेंगे ये स्टार्स

गौरतलब है कि एलिमिनेशन राउंड कैंसिल होने के साथ ही शो में वाइल्डकार्ड एंट्री की भी चर्चाएं हैं। माना जा रहा है कि इस हफ्ते शो में एलिमिनेशन की जगह 3 वाइल्डकार्ड एंट्री आ सकती हैं। बिग बॉस के फैन क्लब पर वायरल हो रही खबरों की मानें तो शो में सबसे पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में हिंदुस्तानी भाऊ, तहसीन पूनावाला और केसरी लाल यादव की एंट्री देखने को मिलेगी। हालाँकि इस वाइल्डकार्ड एंट्री के लिए भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया, उर्वशी ढोलकिया , सना खान का नाम भी चर्चा में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here